दूसरे देश का यूट्यूबर पहुंचा दिल्ली, जानें मोमोज़ के लिए क्या कहा

(इंडिया न्यूज़): सोशल मीडिया पर खाने और स्नैक्स के भी बड़े ही रोचक वीडियोज आए दिन वायरल होते रहते हैं. कई बार स्ट्रीट फूड के भी अजब-गजब मामले सामने आते रहते हैं. हाल ही में दिल्ली से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक विदेश से आए यूट्यूबर ने मोमोज खाकर उसका स्वाद बताया. पहली बात तो इस शख्स ने मोमोज खाकर ऐसा मुंह बनाया कि वायरल हो गया.

लोकप्रिय स्ट्रीट डिश में से एक!

दरअसल, मोमोज दिल्ली की सबसे लोकप्रिय स्ट्रीट डिश में से एक है. लोग इसे बड़े ही चाव से खाना पसंद करते हैं. कई बार इसे हरी सब्जियों और पनीर से भरा जाता है तो कई बार इसमें अन्य पसंदीदा चीजें भी भरी जाती हैं. इसके साथ मसालेदार मिर्च लहसुन की चटनी भी रहती है. इसी कड़ी में कोरिया से आया हुआ एक फूड ब्लॉगर दिल्ली में मोमोज खाने पहुंच जाता है.

शख्स ने इसका वीडियो भी पोस्ट किया

इस कोरियाई ब्लॉगर ने दिल्ली में मोमोज खाने की कोशिश की और उसने वीडियो भी पोस्ट किया. Inwook नाम से अपने यूट्यूब चैनल पर इस शख्स ने इसका वीडियो भी पोस्ट किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह शख्स कोरिया का रहने वाला है और वह हाल ही में भारत की यात्रा पर आया है. उसने इससे पहले भी कई अन्य देश के कई स्ट्रीट फूड और मिठाइयों को आजमाते हुए खुद के वीडियो शेयर किए थे.

मोमोज की चटनी पसंद आई

फ़िलहाल इस शख्स को दिल्ली के मोमोज कम पसंद आए हालांकि उसे इन मोमोज की चटनी काफी पसंद आई है. कोरियाई ब्लॉगर ने कहा कि उन्होंने दिल्ली के सरोजिनी नगर बाजार में एक भारतीय दोस्त के साथ इसे खाने की कोशिश की. हालांकि उसे ‘मोमोज’ नाम पसंद आया लेकिन इसका स्वाद उसे पसंद नहीं आया. इस शख्स का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Latest news
Related news