56 Inch Thaali: पीएम के जन्मदिन पर ’56 इंच की मोदी जी’ थाली लॉन्च करेगा दिल्ली का रेस्टोरेंट

दिल्ली के कनॉट प्लेस में है यह रेस्टोरंट.

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, 56 inch Modi Thaali): दिल्ली में स्थित एक रेस्तरां 17 सितंबर को अपने जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित एक ‘थाली’ लॉन्च करने वाला है। कनॉट प्लेस दिल्ली में स्थित एआरडीओआर 2.1 रेस्तरां यह थाली लेकर आने वाली है। ग्राहक के पास वेज और नॉन-वेज खाने का विकल्प चुनने के साथ 56 आइटम वाले बड़े आकार की थाली लेने का विकल्प होगा.

प्रधानमंत्री को थाली उपहार में देना चाहते है

दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित ARDOR 2.1 रेस्टोरेंट ने यह अनोखा आइडिया पेश किया है। रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कलारा ने बताया की, “मैं पीएम मोदी जी का बहुत सम्मान करता हूं, वह हमारे देश का गौरव हैं और हम उनके जन्मदिन पर कुछ अनोखा उपहार देना चाहते हैं, इसलिए हमने इस भव्य थाली को लॉन्च करने का फैसला किया, जिसका नाम हमने ’56 इंच’ रखा है। यह मोदी जी की थाली है। हम उन्हें यह थाली उपहार में देना चाहते हैं और चाहते हैं कि वह यहां आकर खाएं। लेकिन, सुरक्षा कारणों से, हम ऐसा नहीं कर सकते, इसलिए यह उनके उन सभी प्रशंसकों के लिए है जो उनसे बहुत प्यार करते हैं। कृपया आए और इस थाली का आनंद ले”।

विशेष थाली ग्राहकों को पुरस्कार जीतने का मौका भी देगी

“हां, हमने इस थाली के साथ कुछ पुरस्कार रखने का फैसला किया है। यदि जोड़े में से कोई भी 40 मिनट में इस थाली को खत्म कर देता है, तो हम उन्हें 8.5 लाख रुपये का पुरस्कार देंगे। साथ ही, 17-26 सितंबर के बीच हमारे पास आने वालों में से और इस थाली को खाओ, भाग्यशाली विजेता या युगल केदारनाथ की यात्रा जीतेंगे.

Latest news
Related news