कश्मीर के रामबन में आयोजित हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम

11 जिलों के कलाकारों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया.

इंडिया न्यूज़ (श्रीनगर): पीर पांचाल (सांस्कृतिक, शैक्षिक, सामाजिक पर्यावरण और खेल) संगठन द्वारा जम्मू और कश्मीर के रामबन जिले के बी संगलदान गांव ब्रेला पंचायत चचावा में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम में 27 स्थानीय कलाकारों ने भाग लिया। डीडीसी अध्यक्ष रामबन डॉ शमशाद शान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे और वीडीसी अध्यक्ष संगलदान नवेदा बेगम और सरपंच चाचावा बी सरदार सभी विशिष्ट अतिथि थे। डीडीसी अध्यक्ष डॉ शमशाद शान ने पीर पांचाल संगठन की प्रशंसा की और स्थानीय, संस्कृति और भाषा को बढ़ावा देने में पूरी मदद का आश्वासन दिया.

डीडीसी अध्यक्ष डॉ शमशाद शान ने कहा की, “यह हमारे जिले के दूर-दराज के इलाके में एक गांव का चयन करने और युवाओं के लिए काम करने के लिए संगठन का एक महान अवसर और दृष्टिकोण है।” उन्होंने युवाओं को बुराइयों के प्रति सतर्क रहने और अपने बड़ों के महान मूल्यों को आगे बढ़ाने और जड़ों से जुड़े रहने के लिए भी कहा। उन्होंने कहा कि राज्य को प्रगतिशील बनाने वाली सभी गतिविधियों का केंद्र बिंदु गांव होना चाहिए”

वीडीसी चेयरपर्सन संगलदान और सरपंच चाचावा बी ने सुदूर क्षेत्र में इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करने के लिए पीर पांचाल संगठनो के प्रयासों की सराहना की। इस कार्यक्रम में पूरे रामबन जिले के कलाकारों ने भाग लिया और विशाल दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम का संचालन प्रसिद्ध कलाकार गिरदारी लाल ने किया और अन्य लोगों ने केके कौल, विजय कौल, आदर्श आनंद और महेश कोतवाल ने भाग लिया.

Latest news
Related news