होम / Vivo लांच करने जा रहा है बड़ी स्क्रीन और दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन

Vivo लांच करने जा रहा है बड़ी स्क्रीन और दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 8, 2021, 7:32 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

पिछले महीने, Vivo ने अपनी प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज़ Vivo X70 Series के लॉन्च की तारीख की पुष्टि की थी। यह सीरीज चीनी बाजार में 9 सितंबर को लॉन्च होगी। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इवेंट में इस सीरीज के तीन मॉडल पेश करेगी। लीक्स ने पहले ही फोन के स्पेसिफिकेशन्स बता दिए हैं। आइए लॉन्चिंग से पहले नजर डालते हैं तीनों मॉडल के Specifications के बारे में…

Vivo X70 सीरीज़ के बारे में खास बातें…

Vivo X70 सीरीज़ में Vivo X70, Vivo X70 प्रो और Vivo X70 प्रो+ शामिल होंगे। प्रोसेसर के मामले में तीनों ही फोन शानदार होने वाले हैं। कंपनी ने कैमरे में सुधार किया है। सेंसर ZEISS ऑप्टिक्स द्वारा संचालित होंगे।

कैसा होगा डिजाइन और डिस्प्ले

डिज़ाइन और डिस्प्ले के साथ, वीवो X70 और X70 प्रो में फुल-एचडी+ रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.56-इंच की पंच-होल स्क्रीन होगी। यह 120Hz हाई रिफ्रेश रेट वाला AMOLED पैनल होगा। दूसरी ओर, वीवो एक्स70 प्रो+ में क्वाड-एचडी+ रेजोल्यूशन और 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.78 इंच का बड़ा ई5 एमोलेड डिस्प्ले होगा। जहां तक ​​​​डिजाइन का सवाल है, फोन में प्रो + में कैमरे के लिए अलग तरह की डिजाइन दी गई है। पतले बेज़ेल्स और घुमावदार किनारे भी इसके कुछ मुख्य आकर्षण होंगे।

Also Read :- जानें Redmi 10 Prime की क्या हैं खासियतें और क्या है इसकी कीमत 

कैसा होगा कैमरा

फोन ZEISS ऑप्टिक्स के साथ आएंगे। वीवो एक्स70 एक ट्रिपल कैमरा सिस्टम को स्पोर्ट करेगा जिसमें 40MP का मुख्य सेंसर, 12MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का पोर्ट्रेट कैमरा लेंस होगा। Vivo X70 Pro में क्वाड-कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50MP का मुख्य लेंस, 12MP का अल्ट्रा-वाइड-वाइड लेंस, 12MP का पोर्ट्रेट सेंसर और अंत में 8MP का टेलीफोटो लेंस होगा।

प्रो+ की बात करें तो डिवाइस में 50MP का मुख्य सेंसर और 48MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस होगा। इसके अलावा, इसमें प्रो वेरिएंट के समान 12MP का पोर्ट्रेट और 8MP का टेलीफोटो लेंस भी होगा। फोन के फ्रंट कैमरे के बारे में कुछ नहीं पता चल सका है।

दमदार होगी बैटरी

वीवो एक्स70 में 4,400 एमएएच की बैटरी होगी, जबकि एक्स70 प्रो में 4,450 एमएएच की बैटरी होगी। X70 Pro+ में 4,500mAh की बैटरी होगी। वैनिला मॉडल और प्रो मॉडल 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट को सपोर्ट करेंगे और Pro+ को 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। स्मार्टफोन टॉप पर वीवो की कस्टम स्किन के साथ आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 11 ओएस पर चलेगा।

कई रंगों में लॉन्च होंगे फोन्स

वीवो एक्स70 सीरीज़ कई रंगों में आएगी। X70 Pro+ दो लेदर फिनिश – ऑरेंज लेदर और ब्लू लेदर में आएगा। इसका ब्लैक ग्लास कलर वेरिएंट भी होगा। X70 और X70 Pro ग्रेडिएंट कलर, व्हाइट और ब्लैक कलर वेरिएंट में आएंगे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bombay High Court: मुस्लिम समुदाय के 10 साल पुराने मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट का फैसला, जानें क्या कहा-Indianews
Iran Saudi Relation: वर्षों का इंतजार हुआ खत्म, ईरान के मुसलमान अब कर सकेंगे हज यात्रा
IPL 2024 CSK vs LSG: चेन्नई सुपर किंग्स के घर में उतरेंगे सुपर जायंट्स के धुरंधर, देखें Head to Head रिकॉर्ड्स
Nora Fatehi की बॉडी पार्ट्स को कैमरे पर जूम करके दिखाते हैं पैपराजी, एक्ट्रेस ने गुस्सा किया जाहिर -Indianews
Uttar Pradesh: तड़प-तड़प कर गई मासूम की जान, नहाने-खाने में व्यस्त रहा एंबुलेंस ड्राइवर
Delhi Liquor Policy Scam: नहीं कम हो रही के कविता और सीएम केजरीवाल की मुश्किलें, दिल्ली की अदालत ने इतने दिनों तक बढ़ाई हिरासत
शाहीन शाह अफरीदी ने सर डॉन ब्रेडमैन से की मोहम्मद रिजवान की तुलना, सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल
ADVERTISEMENT