होम / 50MP ट्रिपल कैमरा के साथ Tecno Spark 8P बजट स्मार्टफोन जल्द होगा भारत में लॉन्च, साथ ही लीक हुई स्पेसिफिकेशन्स

50MP ट्रिपल कैमरा के साथ Tecno Spark 8P बजट स्मार्टफोन जल्द होगा भारत में लॉन्च, साथ ही लीक हुई स्पेसिफिकेशन्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 3, 2022, 1:58 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Gadget News : टेक्नो ने हाल ही में भारत में नया बजट स्मार्टफोन Pova 3 को लॉन्च किया है। यह फ़ोन भारत में 7,000mAh की बड़ी बैटरी और 6.9-इंच FHD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ है। इसके बाद कंपनी बजट सेगमेंट में एक नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने पुष्टि की है कि वह जल्द ही भारत में Tecno Spark 8P लॉन्च करेगी। इस फ़ोन के लॉन्च की पुष्टि कंपनी ने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से की है।

साथ ही सोशल मीडिया पर इस फ़ोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स और डिवाइस के डिज़ाइन की पुष्टि करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया गया है। टीज़र के के बाद यह अनुमान लगाया जा सकता है कि डिवाइस इसी महीने भारत में लॉन्च हो सकता है।

Tecno Spark 8P के रेंडर और प्रमुख स्पेसिफिकेशन पहले ही लीक हो चुके हैं। आधिकारिक हैंडल द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो इस बात की पुष्टि करता है कि स्मार्टफोन 7GB की वर्चुअल रैम तकनीक से लैस होगा जो इंटरनल स्टोरेज से जगह लेगा। टीज़र आगे पुष्टि करता है कि डिवाइस 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा और नीले रंग में उपलब्ध होगा।

Tecno Spark 8P की लीक स्पेसिफिकेशन

टेक्नो Spark 8P के प्रमुख स्पेसिफिकेशन पिछले दिनों लीक हो चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, Tecno Spark 8P में 6.6 इंच का फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले होगा। सेल्फी कैमरा फ्रंट में वॉटरड्रॉप नॉच में होगा। टीज़र के अनुसार, डिवाइस में ड्यूल-पैटर्न वाले डिज़ाइन के साथ एक प्लास्टिक बैक हो सकता है।

जबकि फ़ोन में प्राइमरी सेंसर 50MP होने की पुष्टि की गई है, अन्य दो सेंसर के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हम अनुमान लगा सकते हैं कि इसमें दो 2MP सेंसर और प्रत्येक मैक्रो हो सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में फ्रंट में 8MP का कैमरा हो सकता है।

कहा जा रहा है कि यह डिवाइस मीडियाटेक हीलियो G70 SoC के साथ है फ़ोन को 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। साथ ही फोन में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है लेकिन चार्जिंग क्षमताओं के बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। Tecno Spark 8P के बारे में कहा जाता है कि इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और DTS स्टीरियो स्पीकर सेटअप है। साथ ही आपको बता दे यह डिवाइस चार रंगों में उपलब्ध है – फ़िरोज़ा सियान, अटलांटिक ब्लू, आइरिस पर्पल और कोको गोल्ड।

ये भी पढ़े : iQOO Neo 6 समेत इन स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट, जानिए कीमत

ये भी पढ़े : Tata Play और Google का सिक्योरिटी कैमरा लॉन्च, मिलेगा HDR और नाइट विजन का सपोर्ट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Delhi News: इंस्टाग्राम रील के चक्कर में पुलिस अधिकारी के बेटे ने दिल्ली फ्लाईओवर पर किया ऐसा काम, वीडियो वायरल
अमेरिकी सिंगर जेनिफर लोपेज ने इतनी बड़ी रकम में खरीदा Isha Ambani का LA में घर
केजरीवाल की गिरफ्तारी और कांग्रेस के आरोप पर अमेरिका का बयान, जानें क्या कहा
Chamkila के लिए जूम कॉल पर Parineeti ने दिया था ऑडिशन, फिल्म हाथ से जाने का था डर
Bihar Seat Sharing: बिहार में महागठबंधन के बीच हुआ सीटों का बंटवारा, जानिए किस पार्टी को मिले कितने सीट
8 Summer Sharbat: चिलचिलाती गर्मी में ठंडक पहुंचाएंगे ये शरबत, जानें नाम और बनाने का तरीका  
अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग से झिलमिलाते सुनहरे लहंगे में Nysa Devgan की अनदेखी तस्वीरें आई सामने
ADVERTISEMENT