होम / Realme GT NEO 3 150W Thor Limited Edition का भारत में लॉन्च 7 जुलाई को हुआ कन्फर्म, कलर ऑप्शन, स्टोरेज वेरिएंट हुए लीक

Realme GT NEO 3 150W Thor Limited Edition का भारत में लॉन्च 7 जुलाई को हुआ कन्फर्म, कलर ऑप्शन, स्टोरेज वेरिएंट हुए लीक

Mehak Jain • LAST UPDATED : June 30, 2022, 1:36 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Gadget News : रियलमी भारत के सबसे तेज चार्जिंग फोन का एक स्पेशल एडिशन लॉन्च करने वाला है। Realme GT Neo 3 150W Thor Limited Edition लॉन्च करने के लिए कंपनी मार्वल स्टूडियोज के साथ सहयोग कर रही है। लॉन्चिंग 7 जुलाई को होगी, जिस दिन मार्वल की थोर लव एंड थंडर देश में लॉन्च होने वाली है।

कंपनी ने हाल ही में अहमदाबाद में अपने फ्लैगशिप स्टोर के उद्घाटन के दौरान Realme GT Neo 3 Naruto Edition का प्रदर्शन किया था। Realme GT Neo 3 के नारुतो एडिशन को देखने के लिए आप नीचे दिया गया वीडियो देख सकते हैं।

हालांकि इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि डिवाइस कैसा दिखेगा, लेकिन Realme GT Neo 3 150W Thor Limited Edition के स्टोरेज वेरिएंट और कलर ऑप्शन को लीक कर दिया गया है।

Realme GT Neo 3 150W Thor Limited Edition डिटेल्स 

रियलमी ने पुष्टि की है कि Realme GT Neo 3 150W Thor Limited Edition भारत में 7 जुलाई को लॉन्च होगा। Realme वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट पुष्टि करता है कि फोन में वैनिला वैरिएंट के समान ही स्पेसिफिकेशन होंगे। एक रिपोर्ट में लीक हुए डिटेल्स के अनुसार, Realme GT Neo 3 150W Thor Limited Edition 12GB + 256GB के सिंगल स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आएगा और यह नाइट्रो ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। थीम मार्वल थोर लव एंड थंडर फिल्म पर आधारित होगी।

Realme GT Neo 3 की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

रियलमी जीटी नियो 3 में 2412*1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है और यह 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिवाइस एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 प्रोसेसर और एक Mali G610 GPU के साथ लैस है जिसे 12GB LPDDR5 रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह Realme UI 3.0 के साथ प्री-लोडेड आता है, जो Android 12 पर आधारित है।

ऑप्टिक्स की बात करे तो, यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप प्रदान करता है जिसमें OIS सपोर्ट वाला 50MP Sony IMX766 प्राइमरी शूटर शामिल है। इसमें 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो कैमरा और एक LED फ्लैश है। यह सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP के शूटर पर निर्भर करता है।

GT Neo 3 दो चार्जिंग वैरिएंट- 80W और 150W में उपलब्ध है। फ़ोन 150W अल्ट्राडार्ट फास्ट चार्जिंग वैरिएंट 4500mAh की बैटरी के साथ आता है। GT Neo 3 का दूसरा वैरिएंट 5000mAh बैटरी यूनिट के साथ आता है और 80W सुपरडार्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

फ़ोन की कीमत

GT Neo 3 (80W) की कीमत 8GB + 128GB के लिए 36,999 रुपये है। जबकि, GT Neo 3 150W वेरिएंट की कीमत 12GB + 256GB कॉन्फ़िगरेशन के लिए 42,999 रुपये है।

ये भी पढ़े : हरियाणा सरकार ने राज्य इलेक्ट्रिक वाहन नीति 2022 को दी मंजूरी, जानिए मिलने वाले लाभ, सब्सिडी और बहुत कुछ

ये भी पढ़े : Tata Play और Google का सिक्योरिटी कैमरा लॉन्च, मिलेगा HDR और नाइट विजन का सपोर्ट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सत्ता में आने के लिए बड़ा रोल निभाएगा दूसरा चरण, समझिए हर सीट का सियासी समीकरण
Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
China building road In PoK: सैटेलाइट इमेज ने खोली चीन की पोल, सियाचिन ग्लेशियर के पास कर रहा यह काम-Indianews
Hair Oil: बालों को जड़ से मजबूत बनाते हैं ये तेल, इनके इस्तेमाल से फ्रीजी और रफ हेयर में आएगी जान -Indianews
शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा के समय इस चमत्कारी स्तोत्र का जरूर पढ़ें पाठ, धन संबंधी परेशानी होगी दूर -Indianews
ADVERTISEMENT