होम / Oppo Reno 8 सीरीज के भारत में जल्द लॉन्च की हुई पुष्टि, जानिए फीचर्स और कीमत

Oppo Reno 8 सीरीज के भारत में जल्द लॉन्च की हुई पुष्टि, जानिए फीचर्स और कीमत

Mehak Jain • LAST UPDATED : June 30, 2022, 2:42 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Gadget News : ओप्पो जल्द ही भारत में Reno8 सीरीज लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट ने भारत में जल्द ही दो डिवाइस लॉन्च करने की पुष्टि की है। OPPO India की आधिकारिक वेबसाइट पर Reno8 सीरीज इवेंट पेज के आधार पर, OPPO Reno8 Pro और OPPO Reno8 डिवाइस जुलाई के महीने में भारत में लॉन्च किए जाएंगे।

जबकि कंपनी ने अभी तक भारत में डिवाइस की लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है, टिपस्टर द्वारा एक तस्वीर साझा की गयी है, जो अपकमिंग लॉन्च के आमंत्रण की झलक जैसी है। यह तस्वीर भारत में OPPO Reno8 सीरीज की लॉन्च डेट का भी खुलासा करती है। आइए डिटेल्स पर एक नज़र डालें।

Oppo Reno 8 Series भारत लॉन्च की तारीख लीक

ओप्पो Reno8 Pro और Reno8 डिवाइस 21 जुलाई को भारत में दोपहर 12:00 बजे लॉन्च होने वाले हैं। पहले, डिवाइस के जुलाई के मध्य में लॉन्च होने की उम्मीद थी और लेटेस्ट रिपोर्ट में लॉन्च की तारीख 18 जुलाई बताई गई थी। चूंकि दो रिपोर्टें दो अलग-अलग तारीखों की ओर इशारा कर रही हैं, इसलिए वास्तविक लॉन्च की तारीख देखना दिलचस्प होगा। इतना हम इसकी आधिकारिक लांच डेट का इंतज़ार करते है।

OPPO Reno8 Pro, Reno8 की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

वेबसाइट इस बात की पुष्टि करती है कि ओप्पो रेनो8 प्रो के मैरिसिलिकॉन एक्स चिप और 4K अल्ट्रा नाइट वीडियो के साथ आने की पुष्टि हुई है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि डिवाइस डाइमेंशन 8100 मैक्स SoC और MariSilicon X चिप के साथ आएगा। फोन के 12GB LPDDR5 रैम और 256GB UFS3.1 स्टोरेज में पैक होने की उम्मीद है। भारत में Reno8 Pro में 120Hz 6.7-इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले हो सकता है।

इसके अलावा, कैमरे की बात करे तो, फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें 50MP Sony IMX766 सेंसर, 8MP वाइड-एंगल लेंस और 2MP मैक्रो स्नैपर होगा। सेल्फी के लिए, हम सेल्फी के लिए फ्रंट में 32MP Sony IMX709 स्नैपर की उम्मीद कर सकते हैं।

ओप्पो के Reno8 में 6.43-इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले और 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट होगा। फोन मीडियाटेक से डाइमेंशन 1300 SoC के साथ लैस है जिसमें 3GHz क्लॉक स्पीड है। इसके अलावा, रेनो 8 सेल्फी के लिए 50MP का मुख्य कैमरा और 32MP Sony IMX709 सेंसर के साथ आता है। दोनों डिवाइस 4,500mAh की बैटरी के साथ आएंगे और 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेंगे।

ये भी पढ़े : हरियाणा सरकार ने राज्य इलेक्ट्रिक वाहन नीति 2022 को दी मंजूरी, जानिए मिलने वाले लाभ, सब्सिडी और बहुत कुछ

ये भी पढ़े : Tata Play और Google का सिक्योरिटी कैमरा लॉन्च, मिलेगा HDR और नाइट विजन का सपोर्ट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT