7100mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Oppo Pad Air टैबलेट, जानिए कीमत और ख़ास फीचर

इंडिया न्यूज़, Gadgets News : साल की शुरुआत में Oppo ने अपना पहला टैबलेट Oppo Pad लॉन्च किया था। प्रीमियम सेगमेंट के तहत आने वाले इस टेबलेट में हमें काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं। जिसके कारण इसकी कीमत भी काफी अधिक थी जिसके चलते हर कोई इसे खरीद नहीं सकता था। अब कंपनी ने इसका एक लाइट वर्ज़न लॉन्च किया है। ओप्पो Reno 8 सीरीज के साथ कंपनी ने इस नए टैब को Oppo Pad Air के नाम से मार्केट में उतारा है। आइये जानते हैं इस टेबलेट के कुछ ख़ास फीचर्स।

Oppo Pad Air के स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Pad Air

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Oppo Pad Air में हमें क्वालकॉम स्नैपड्रगन 680 प्रोसेसर देखने को मिलता है। यह प्रोसेसर आम तोर पर बजट रेंज में आने वाले स्मार्टफोन में देखने को मिलता है। टेबलेट में 6GB की RAM मिलती है। ओप्पो ने इस नए टैबलेट में 10.36-inch का बड़ा LCD डिस्प्ले दिया गया है, इसका रेज्योलूशन 2000×1200 पिक्सल है।

Oppo Pad Air

आज के समय में जहां बहुत से टेबलेट्स में 90Hz और 120Hz मिल रहा है इसमें अभी भी कंपनी ने 60Hz रिफ्रेश रेट पैनल दिया है। टेबलेट का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 83.5 परसेंट है, जबकि इसकी पीक ब्राइटनेस 360nits है। टैबलेट आउट ऑफ़ दी बॉक्स Android 12 पर बेस्ड Color OS पर रन करता है जो इसका एक प्लस पॉइंट बन जाता है। इसमें 128GB की ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलता है। इसमें आप माइक्रो एसडी कार्ड भी लगा सकते है। फोन चार स्पीकर के साथ Dolby Atmos को भी सपोर्ट करता हैं।

Oppo Pad Air के कैमरा फीचर्स

Oppo Pad Air

कैमरा फीचर्स की बात करें तो रियर साइड में टैबलेट में 8MP का ऑटोफोकस कैमरा मौजूद है, जिसके साथ LED फ्लैश लाइट मिलती है। टेबलेट में सामने की तरफ 5MP का सेल्फी कैमरा फिट किया है। 18W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ टेबलेट में 7100mAh की बैटरी मिलती है। कनेक्टिविटी के लिए टैबलेट में Bluetooth 5.1, Wi-Fi 5, 3.5mm हेडफोन जैक और USB टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

Oppo Pad Air की कीमत

Oppo Pad Air

Oppo Pad Air दो कलर ऑप्शन स्टार सिल्वर और फॉग ग्रे में पेश किया गया है। ओप्पो पैड एयर के 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की शुरूआती कीमत 1299 युआन है जो भारतीय रुपए में लगभग 15,100 रुपये है। वहीं इसके 4GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की शुरूआती कीमत 1499 युआन है जो भारतीय रुपए में लगभग 17,400 रुपये है। इसके टॉप वेरिएंट 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1699 युआन है जो भारतीय रुपए में लगभग 19,800 रुपये है। यह टैबलेट अभी केवल चीनी बाजार में ही उपलब्ध है और दूसरे मार्केट में भी कंपनी इसे जल्द लॉन्च कर सकती है।

ये भी पढ़ें : Vivo T2 की कीमत का हुआ खुलासा, यहाँ जानिए फीचर्स और कीमत की डिटेल्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Latest news
Related news