होम / Oppo ने लॉन्च किए नये इयर बड्स, जानिए कीमत और फीचर्स

Oppo ने लॉन्च किए नये इयर बड्स, जानिए कीमत और फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 9, 2021, 7:13 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

अगर आप भी एक म्यूजिकल कॉन्सर्ट का अनुभव मिस कर रहे हैं तो ओप्पो आपकी इस दिक्कत का सोल्यूशन लेकर आ गया है। ओप्पो ने कल, यानी 8 सितंबर को अपने नये इयर बड्स, Oppo Enco Buds TWS Earphones भारत में लॉन्च किए हैं जो कम कीमत में आपको एक म्यूजिकल कॉन्सर्ट के अनुभव के साथ-साथ बहुत सारे कमाल के फीचर्स देगा। आइए इन इयर बड्स के बारे में और जानते हैं…

Oppo Enco Buds की साउन्ड क्वालिटी

कंपनी का ऐसा कहना है कि ये इयर बड्स 8mm के डाइनैमिक ड्राइवर्स से पावर्ड हैं जिनकी मदद से ये यूजर को एक कॉन्सर्ट जैसा बेस का अनुभव देंगे। ये AAC और SBS ब्लूटूथ कोड्क्स को सपोर्ट करते हैं 20Hz से 20,000Hz की फ्रीक्वेन्सी रेंज के साथ आते हैं। ये इयरबड्स डस्ट और वॉटर रेजिस्टेन्स के लिए IP54 रेटेड हैं।

Read more :- Xiaomi जल्द लॉन्च करेगी Mi 11 Lite 5G NE

Oppo Enco Buds TWS Earphones का नॉइस कैंसिलेशन फीचर

कंपनी की मानें तो इन इयरबड्स में AI पर आधारित एक नॉइज कैंसिलेशन फीचर है जिससे इयरबड्स कॉल्स के दौरान पीछे के शोर को ब्लॉक करने के लिए अलग-अलग तरह के शोर में अंतर कर पाएंगे। साथ ही, ये इयरबड्स लो-लैटेन्सी गेमिंग मोड के साथ आते हैं जो एक ट्रिपल-गैप जेस्चर से ऐक्टिवेट होता है 80m की लैटेन्सी डिलिवर करता है।

Read More :- 13 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा है Tecno का नया स्मार्टफोन

24 घंटे तक चलेगी बैटरी

ये इयरफोन्स चार्जिंग केस में 400mAh की बैटरी के साथ आते हैं जिससे इन इयरफोन्स को कुल 24 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है। हर इयरबड की 40mAh की बैटरी एक बार चार्ज करने पर उन्हें छह घंटे तक चलने देती है। आप इन्हें टाइप-सी यूएसबी पोर्ट से एक घंटे 30 मिनट में फुल चार्ज कर सकते हैं।

Read More :- iPhone 13 लॉन्च का समय और लाइव स्ट्रीमिंग, जानिए सारी जानकारी

कैसे करे इस्तेमाल 

ओप्पो के इन इयरबड्स का खास ओपन-अप ऑटो कनेक्शन आपके स्मार्टफोन से इन्हें वैसे ही कनेक्ट कर देगा जैसे ही इनके चार्जिंग केस का ढक्कन खुलेगा। यूजर इन्हें ब्लूटूथ 5.2v के माध्यम से कनेक्ट कर सकते हैं और इनमें कनेक्शन के लिए 10m की रेंज भी दी गई है। इन पर मौजूद टच कंट्रोल्स से आप गाना पॉज कर सकते हैं, बदल सकते हैं और आवाज को बढ़ा-घटा सकते हैं। इन कंट्रोल्स को आप अपने हिसाब से, HeyMelody कम्पैनियन एप के जरिए अड्जस्ट कर सकते हैं। यह एप फिलहाल केवल एंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

Read More :- OnePlus 9 5G पर धमाकेदार ऑफर

कहां से खरीदें

8 सितंबर को लॉन्च हुए ओप्पो एन्को बड्स टीडब्ल्यूएस इयरफोन्स को आप 14 सितंबर से फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं। 14 से 16 सितंबर तक 1,999 रुपये की कीमत वाले ये इयरबड्स आपको 1,799 रुपये की खास कीमत पर मिलेंगे। साथ ही, ये केवल सफेद रंग में खरीदे जा सकेंगे।

लेटेस्ट खबरें

United Nations: केजरीवाल की बढ़ती मुश्किलों के बीच UN का आया बयान, जानें क्या कहा
शादी की अफवाहों के बीच Taapsee Pannu ने फ्लॉन्ट की सगाई की अंगूठी, तस्वीरों में दिखा फ्लॉलेस चेहरा
Pune Railways Viral Video: पुणे में चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश, मौत को टक से छूआ फिर रेलवे स्टाफ ने बचा ली जान, देखें वीडियो
ट्रोलर्स के निशाने पर आई Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic, पति की वजह से हो रही हैं ट्रोल
कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका अब मिला 1700 करोड़ का नोटिस
Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख़्तार अंसारी की मौत के न्यायिक जाँच के आदेश, बेटे ने लगाए हैं गंभीर आरोप
April Rule Change: पैन-आधार, डेबिट को लेकर होने जा रहे बड़े बदलाव, यहां जानें कब और कैसे
ADVERTISEMENT