होम / तीन दिन की बैटरी लाइफ के साथ Nokia G11 Plus हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर

तीन दिन की बैटरी लाइफ के साथ Nokia G11 Plus हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर

Mehak Jain • LAST UPDATED : June 29, 2022, 4:35 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Nokia G11 Plus को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया है, और स्मार्टफोन को बजट-केंद्रित ग्राहकों के लिए डिज़ाइन किया गया है। फोन दो साल के एंड्रॉइड अपडेट का वादा करता है, और यह भी कहा जाता है कि यह तीन दिनों का बैटरी बैकअप प्रदान करता है। यूजर्स को तीन साल का सिक्योरिटी अपडेट भी मिलेगा। इसमें स्मूथ स्क्रॉलिंग अनुभव के लिए 90Hz रिफ्रेश रेट है।

Nokia G11 Plus के फीचर्स

इस फोन के फीचर्स की बात करे तो, Nokia G11 Plus काफी बड़े 6.51-इंच HD + डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। Nokia G11 Plus के लिए Nokia लिस्टिंग में प्रोसेसर की डिटेल्स को उजागर नहीं किया गया है। साथ ही आपको बता दे फोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है, हालांकि माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ 512GB तक का विस्तार कर सकते है।

नोकिया G11 Plus डुअल रियर कैमरा सिस्टम के साथ आता है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होता है। इस फ़ोन में कैमरा मॉड्यूल में एक एलईडी फ्लैश भी शामिल है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, Nokia G11 Plus में फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया गया है।

Nokia G11 Plus में स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी ऑप्शन शामिल हैं जो आजकल अधिकांश बजट Android स्मार्टफ़ोन में शामिल हैं। हमें 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक मिलता है। एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

नोकिया G11 प्लस की भारत में कीमत

नोकिया अंतरराष्ट्रीय वेबसाइट ने स्मार्टफोन को सूचीबद्ध किया है, लेकिन इसकी कीमत और भारत उपलब्धता की डिटेल्स अभी तक स्पष्ट नहीं हैं। फोन के दो रंग विकल्प हैं- चारकोल ग्रे और लेक ब्लू रंग, हालांकि यूज़र को केवल एक 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट मिलता है।

फोन संभवतः Nokia G11 से महंगा होगा, जिसे फरवरी में AED 499 में लॉन्च किया गया था, जो लगभग 10,700 रुपये है।

ये भी पढ़े : हरियाणा सरकार ने राज्य इलेक्ट्रिक वाहन नीति 2022 को दी मंजूरी, जानिए मिलने वाले लाभ, सब्सिडी और बहुत कुछ

ये भी पढ़े : Tata Play और Google का सिक्योरिटी कैमरा लॉन्च, मिलेगा HDR और नाइट विजन का सपोर्ट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT