Noise ने भारत में की नई स्मार्टवॉच लॉन्च

what is NoiseFit Core Smartwatch

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

पॉपुलर वियरेबल ब्रैंड Noise ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच NoiseFit Core को लॉन्च कर दिया है। इस वॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, 13 स्पोर्ट्स मोड्स, 7 दिन तक की बैटरी और IP68 रेटिंग के साथ डस्ट एंड वाटर रेसिस्टेंट डिजाइन दिया गया है। कंपनी ने कहा है कि इस नए वियरेबल को खासतौर पर फिटनेस लवर्स के लिए उतारा गया है।

NoiseFit Core स्मार्टवॉच की इंट्रोडक्टरी कीमत 2,999 रुपये रखी गई है। वहीं, इसकी रिटेल प्राइस 5,999 रुपये है। ग्राहक इस नई वॉच को Noise की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इसे चारकोल ब्लैक और सिल्वर ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

Read More :- 13 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा है Tecno का नया स्मार्टफोन

NoiseFit Core स्मार्टवॉच के Specifications

Noise की इस नई स्मार्टवॉच में IP68 बिल्ड, राउंड डायल और 240×240 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.28-इंच TFT डिस्प्ले दिया गया है। वॉच के राइट साइड में सिंगल बटन दिया गया है। इससे वॉच की UI को नेविगेट किया जा सकता है। इस वॉच को एंड्रॉयड 7 या iOS 9.0 पर या इससे ऊपर के वर्जन पर चलने वाले स्मार्टफोन्स के साथ पेयर किया जा सकता है।

Read More :- Acer ने लॉन्च किया अपना नया Laptop, जानिए कीमत और फीचर्स

Camera को भी कर सकेंगे कंट्रोल

कनेक्टिविटी के लिहाज से इस वॉच में ब्लूटूथ v5 का सपोर्ट दिया गया है। स्मार्टफोन से पेयर करने के बाद यूजर्स इस वॉच के जरिए वेदर अपडेट जान सकेंगे। इसी तरह कॉल्स और मैसेज के नोटिफिकेशन देख सकेंगे। साथ ही यूजर्स वॉच के जरिए ही म्यूजिक और कैमरा को भी कंट्रोल कर सकेंगे।

Read More :- OnePlus 9 5G पर धमाकेदार ऑफर

NoiseFit Core में 13 स्पोर्ट्स मोड्स

NoiseFit Core में 13 स्पोर्ट्स मोड्स, 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर, स्टेप्स और कैलोरी काउंटर और स्लीप ट्रैकर का भी फीचर दिया गया है। इस वॉच में कस्टमाइजेशन के लिए कई वॉच फेस भी यूजर्स को मिलेंगे। नई वॉच में 285mAh की बैटरी दी गई है। इससे यूजर्स को 7 दिन तक की बैटरी और 30 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा।

Read More :- iPhone 13 लॉन्च का समय और लाइव स्ट्रीमिंग, जानिए सारी जानकारी

Latest news
Related news