होम / 4 जुलाई को होगी Motorola G42 की भारत में एंट्री, लॉन्च से पहले सामने आए फीचर्स और कीमत

4 जुलाई को होगी Motorola G42 की भारत में एंट्री, लॉन्च से पहले सामने आए फीचर्स और कीमत

Mehak Jain • LAST UPDATED : June 27, 2022, 2:32 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Gadget News (Motorola G42) : मोटोरोला भारत में जल्द ही अपनी जी-सीरीज़ के फ़ोन्स को लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने इस साल भारत में अपनी G-सीरीज के कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इनमें Moto G52, Moto G82 5G, Moto G71 5G आदि शामिल हैं। G-सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। लीक्स के ज़रिये मिली जानकारी के अनुसार, मोटोरोला जल्द ही भारत में Moto G42 लॉन्च करेगा।

मोटोरोला G42 को अंतरराष्ट्रीय बाजारों में लॉन्च कर दिया गया है। डिवाइस एक 4G स्मार्टफोन है और लेटेस्ट लीक के अनुसार, फोन भारत में जुलाई के पहले सप्ताह लॉन्च हो सकता है। आइए Moto G42 India की लॉन्च डेट, स्पेसिफिकेशन्स और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालते हैं।

Motorola G42 की इंडिया में लॉन्चिंग

मोटोरोला के नए फ़ोन मोटोरोला G42 की 15,000 रुपये से कम में लॉन्च होने की संभावना है। एक नई लीक के मुताबिक, फोन 4 जुलाई को लॉन्च होगा। टिप्सटर योगेश बराड़ का दावा है कि मोटोरोला G42 को भारत में 4 जुलाई को लॉन्च करेगा। कंपनी ने इसे लिखते समय आधिकारिक तौर पर तारीख का खुलासा नहीं किया है।

फ़ोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

G42 के अंतर्राष्ट्रीय मॉडल में पाए जाने वाले समान फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। इसमें 6.5 इंच का OLED डिस्प्ले होगा जिसका फुल एचडी+ रेजोल्यूशन 2400×1080 पिक्सल होगा। फ़ोन 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। साथ ही फोन में 20:0 आस्पेक्ट रेशियो और डिस्प्ले के टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट है।

मोटोरोला G42 4G के बैक साइड में ट्रिपल-कैमरा सेटअप है। यह 50MP मुख्य कैमरा सेंसर, 2MP मैक्रो कैमरा और 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा के साथ आता है साथ ही फोन मे 118° फील्ड ऑफ़ व्यू भी प्राप्त होगा। यह सेंसर डेप्थ सेंसर के रूप में भी काम करता है।

फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ लैस है। इस फ़ोन को एड्रेनो 610 जीपीयू, 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाने के लिए फोन में माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट है। सेल्फी के लिए G42 में 16MP का फ्रंट कैमरा है।

Moto G42 में 5000mAh की बैटरी है। यह बॉक्स से बाहर 20W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आता है। डिवाइस में डुअल स्पीकर, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक है। इसका वजन लगभग 175 ग्राम है और यह 7.99mm मोटा है।

ये भी पढ़े : POCO F4 5G आज भारत में पहली बार फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध, साथ ही पाए 3000 रुपये तक का ऑफ

ये भी पढ़े : Realme C30 आज पहली बार Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध, जानिए भारत में फोन की कीमत, फीचर्स और ऑफर्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

RCB 250 Match: IPL में अपने 250 मैच पूरे करेगी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, देखें Winning Percentage और अन्य आंकड़ें
‘भाग्य लक्ष्मी’ फेम Maera Mishra ने रचाई सगाई, चांदी के लहंगे में गिराई बिजली -Indianews
Arunachal Pradesh Landslide: अरूणाचल प्रेदश में बड़ा हादसा, लैंडस्लाइड के साथ बहा चीन बॉर्डर को जोड़ता Highway-Indianews
Rajasthan: तकनीकी खराबी के कारण भारतीय वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, जैसलमेर में हुई आपातकाल लैंडिंग-Indianews
कुत्ते से तुलना किए जाने पर Aayush Sharma के छलके आसुं, डेब्यू के बाद का किस्सा किया शेयर – Indianews
IPL 2024: SRH vs RCB के बीच खेला जाएगा मुकाबला, यहां देखें Pitch और Weather Report
History of Mangalsutra in India: भारतीय राजनीति में मंगलसूत्र पर घमासान, जानिए क्या है सुहाग के इस निशानी का इतिहास- indianews
ADVERTISEMENT