Motorola E32s भारत में इस दिन होगा लॉन्च, लीक्स में सामने आए स्पेक्स और फीचर्स

इंडिया न्यूज़, Gadgets News : Motorola भारत में जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Motorola E32s को लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने फ़िलहाल इसकी आधिकारिक लॉन्च की पुष्टि नहीं की है, लेकिन फेमस टिप्सटर मुकुल शर्मा दावा कर रहे हैं कि नया मोटो फोन 27 मई को आने वाला है। लॉन्च से पहले, स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स और रेंडर ऑनलाइन लीक हो गए हैं।

लीक हुए रेंडर्स से पता चलता है कि Motorola E32s एक पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ आने वाला है। फ़ोन में पीछे की तरफ तीन कैमरे होने वाले हैं। फोन के दाईं ओर वॉल्यूम और पावर बटन दिखाई मिलेंगे।

Motorola E32s के फीचर्स

Moto E32s

लीक्स की माने तो ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी इसमें स्टीरियो स्पीकर नहीं देगी, मोटोरोला E32s में नीचे की तरफ सिंगल स्पीकर ग्रिल होगा। इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक भी है। फ़ोन में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट मिलने वाला है। रेंडर से पता चलता है कि आने वाले Motorola E32s का ग्रेडिएंट फिनिश होगा। लीक में दावा किया गया है कि डिवाइस को स्लेट ग्रे कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा।

Motorola E32s की संभावित स्पेसिफिकेशन

Motorola E32s

टिपस्टर का दावा है कि मोटोरोला E32s में हमें 6.5-इंच डिस्प्ले के साथ आता आएगा, लेकिन इसमें एक LCD स्क्रीन मिलने वाली है। फ़ोन 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। बैटरी को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें 5,000mAh की बैटरी हो सकती है जो आपको आमतौर पर ज्यादातर बजट फोन में मिलती है। कंपनी इस स्मार्टफोन को 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश करेगी।

इतनी हो सकती है कीमत

Motorola E32s

कैमरा फीचर्स की बात करें तो फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए सिंगल कैमरा है। इसके अलावा फ़ोन के कैमरा से जुडी और कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लीक्स की माने तो भारत में इस डिवाइस की कीमत 15,000 रुपये से कम होने की उम्मीद की जा रही है।

ये भी पढ़ें : Tecno Pova 3 के कल लॉन्च से पहले सामने आया फर्स्ट लुक, कीमत और फीचर्स भी हुए लीक

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Latest news
Related news