होम / Moto G42 की आज पहली सेल, जिसमें SBI बैंक ऑफ़र भी शामिल है, जानिए फीचर्स और कीमत

Moto G42 की आज पहली सेल, जिसमें SBI बैंक ऑफ़र भी शामिल है, जानिए फीचर्स और कीमत

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 11, 2022, 11:03 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Moto G42 स्मार्टफोन को पिछले महीने ग्लोबली लॉन्च किया था और अभी पिछले ही हफ्ते इस फोन को भारत में लॉन्च किया गया था और आज इस फोन की पहली बिक्री होने जा रही है। आपको बता दे ये लेटेस्ट मोटोरोला हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ लैस है जिसका मतलब है कि यह फोन 5G का सपोर्ट नहीं करता है।

Moto G42 एक AMOLED डिस्प्ले प्रदान करता है जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz है। स्मार्टफोन के अन्य मुख्य फीचर्स में 50MP कैमरा सेटअप, 5000mAh की बैटरी, 20W फास्ट चार्जिंग और स्टॉक एंड्रॉइड अनुभव शामिल हैं। आइए भारत में Moto G42 की कीमत, लॉन्च ऑफर्स, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स पर करीब से नज़र डालें।

Moto G42 पहली बिक्री की डिटेल्स और ऑफर्स

मोटो G42 आज दोपहर 12:00 बजे फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। मोटोरोला ने प्रत्येक खरीद पर 1,000 रुपये की तत्काल छूट देने के लिए एसबीआई क्रेडिट कार्ड के साथ पार्टनरशिप की है। इसके अतिरिक्त, Moto G42 खरीदार Zee5 की एनुअल सब्सक्रिप्शन पर 549 रुपये की छूट का लाभ उठा सकेंगे।

इन ऑफर्स का भी उठाये लाभ

इन ऑफर्स के अलावा भी आपको कई लाभ प्राप्त होंगे जिनमे BYJU’S 3 लाइव क्लासेस की कीमत सिर्फ 999 रुपये होगी। साथ ही मात्र 4999 रुपये में गूगल नेस्ट हब प्राप्त कर सकते है। उसके साथ गूगल नेस्ट मिनी आपको सिर्फ 1999 रुपये की कीमत में प्राप्त होगा।

भारत में मोटो जी42 की कीमत

यदि हम Moto G42 के वेरिएंट की बात करे तो यह फोन सिर्फ एक ही वेरिएंट में आता है। जिसकी कीमत 13,999 रुपये है।

मोटो जी42 की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

मोटोरोला का यह लेटेस्ट जी-सीरीज़ स्मार्टफोन 2400 × 1080 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन, 409ppi पिक्सेल और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। जिसमे 6.4-इंच का फुल HD + AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले पैनल सेंटर्ड पंच होल नॉच के साथ आता है।

Moto G42 एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर को स्पोर्ट करता है। डिवाइस पर ग्राफिक्स का ध्यान एक एड्रेनो 610 जीपीयू द्वारा किया जाता है। मोटोरोला स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 को बॉक्स से बाहर कर देता है। कंपनी तीन साल की सिक्योरिटी पैच अपडेट के साथ एक एंड्रॉइड अपडेट, यानी एंड्रॉइड 13 का भी वादा कर रही है।

फोन के कैमरा फीचर्स

लेटेस्ट मोटो स्मार्टफोन ट्रिपल-रियर कैमरा के साथ आता है जिसमें 50MP का प्राइमरी शूटर शामिल है। Moto G42 पर हाई-रिज़ॉल्यूशन सेंसर के साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस मिलता है, जिसमें 118 ° देखने का क्षेत्र होता है पीछे की तरफ 2MP का मैक्रो सेंसर और LED फ्लैश भी है। यह सेल्फी के लिए 16MP के फ्रंट शूटर से लैस है।

मोटोरोला G42 में 5000mAh की बैटरी यूनिट और 20W TurboPower फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। यह डिवाइस एक टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एक समर्पित माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट, एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक और डॉल्बी एटमॉस के साथ एक स्टीरियो स्पीकर सेटअप से भी लैस है।

फोन के अन्य फीचर्स

Moto G42 अटलांटिक ग्रीन और मेटालिक रोज़ रंग विकल्पों में उपलब्ध है। इसका वजन 175 ग्राम है और इसका माप 160.61 × 73.47 x 8.26 मिमी है। कनेक्टिविटी के लिहाज से, यह डुअल-सिम, 4G, वाईफाई 802.11 a/b/g/n/ac, ब्लूटूथ 5.0, NFC, GPS, Glonass और Galileo प्रदान करता है।

ये भी पढ़े : जानिए इंस्टाग्राम के इस गुप्त वेनिश फीचर के बारे में, मैसेज खुद ब खुद हो जायेगे गायब

ये भी पढ़े : Twitter हर रोज हटा रहा है 10 लाख स्पैम अकाउंट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कौन बनेगा अगला Shaktimaan, Mukesh Khanna ने इस एक्टर पर कसा तंज – Indianews
Shivangi Joshi के जन्मदिन पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड Kushal Tandon ने बरसाया प्यार, लिखी ये बात -Indianews
Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल केस में नया मोड़, मेडिकल रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा-Indianews
Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल केस में दिल्ली पुलिस का बड़ा एक्शन, अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार अरेस्ट- indianews
Lok Sabha Election: यात्रा के दौरान ले जा रहे 50 हजार रुपए से अधिक नकदी? अपने पास जरूर रखें ये पेपर
Chinese Constitution: चीनी संविधान पर छिड़ा घमासान, असम सीएम ने राहुल गांधी पर लगाया बड़ा आरोप- indianews  
Sonam Kapoor को नहीं पसंद आया ऐश्वर्या राय का कान्स लुक! एक्ट्रेस ने इवेंट से की इस शख्स की तारीफ -Indianews
ADVERTISEMENT