Huawei लॉन्च करने जा रहा है अपनी GT Series Smartwatch

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Huawei अगले हफ्ते भारत में अपनी प्रीमियम GT Series Smartwatch कलेक्शन पेश कर सकता है। नई सीरीज में एमोलेड डिस्प्ले, चुनने के लिए 200 से ज्यादा वॉच फेस और कई कस्टमाइजेशन ऑप्शन शामिल होंगे। आगामी स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों की बैटरी लाइफ और स्मार्ट पावर सेविंग 2.0 के साथ आने की उम्मीद है जो इसे दो सप्ताह की लंबी बैटरी लाइफ देगा।

Smartwatch में होंगे 100 से ज्यादा वर्कआउट मोड

  • स्मार्टवॉच में स्वास्थ्य पर नजर रखने की क्षमता, 100 से अधिक वर्कआउट मोड के साथ-साथ 5ATM तक के लिए पानी प्रतिरोध भी हो सकता है। यह लीजर एक्टिविटीज, वॉटर स्पोर्ट्स, बॉल गेम्स और स्नो स्पोर्ट्स की विविध रेंज को भी पूरा करेगा। यह वीओ2मेक्स के साथ पेशेवर डाटा प्रदान करेगा, इंक्रीमेंटल एक्सरसाइज के दौरान मापी गई ऑक्सीजन को भी मापेगा। वीओ2मेक्स का सेवन कार्डियोरेसपिरेटरी फिटनेस और एक्सरसाइज परफॉर्मेंस में सहनशक्ति क्षमता को प्रदान करेगा।

Read More :- TCL ने लॉन्च किया पॉप-अप Camera वाला 85-इंच का Smart TV

होगी फुलव्यू स्क्रीन

  • कंपनी ने इससे पहले बैंड 6 को 1.47-इंच एमोलेड फुलव्यू डिस्प्ले के साथ 194×368 के रिजॉल्यूशन और विविड मटेरियल के लिए 282पीपीआई के साथ लॉन्च किया था। रंगीन स्क्रीन डिस्प्ले उपयोगकर्ताओं को जानकारी की अधिक स्पष्टता प्रदान करता है और अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल प्रदर्शन अनुपात में कसरत और स्वास्थ्य डेटा प्रदान करता है। यह ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन मॉनिटरिंग (एसपीओ2), हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप क्वालिटी मॉनिटरिंग और कई अन्य चीजें शामिल हैं।

Read More :- Realme ने भारत में लॉन्च किया पहला टैबलेट, जानिए कीमत और फीचर्स

गुमने पर फोन भी ढूंढेगी Smartwatch

  • लेटेस्ट स्मार्टवॉच को रोजमर्रा के उपयोग के लिए आसान सहायक सुविधाओं के साथ आने के लिए भी कहा जाता है जैसे कि आसान रिचार्ज के लिए वायरलेस चार्जिंग, ब्लूटूथ कॉल फंग्शनेलिटी, म्यूजिक कंट्रोल, एक रिमोट कैमरा शटर और एक आसान फाइंड माई फोन सॉल्यूशन लेस है।

Read More :- WhatsApp में आने वाले हैं ये 6 धमाकेदार फीचर्स

SHARE
Latest news
Related news