होम / गरेना फ्री फायर ने अपनी 5वीं सालगिरह के लिए जस्टिन बीबर के साथ किया कोलेब, जानिए इवेंट की डेट और अन्य डिटेल्स

गरेना फ्री फायर ने अपनी 5वीं सालगिरह के लिए जस्टिन बीबर के साथ किया कोलेब, जानिए इवेंट की डेट और अन्य डिटेल्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 9, 2022, 10:50 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, (Garena Free Fire 5th Anniversary) : गरेना ने अपने एक पॉपुलर मोबाइल शूटिंग गेम जो दुनिया भर में फ्री फायर के नाम से मशहूर है कि 5वीं सालगिरह समारोह के रूप में ग्लोबल आइकॉन जस्टिन बीबर के साथ साझेदारी की घोषणा की है। आपको बता दे इस पार्टनरशिप के साथ-साथ गेम में बीबर पर आधारित एक कैरेक्टर J.Beibs भी पेश किया जा सकता है।

गरेना ने बताया है कि गरेना फ्री फायर और जस्टिन बीबर की इस पार्टनरशिप के दौरान प्लेयर्स और फैंस को पसंदीदा थीम वाला कंटेंट, विशेष पुरस्कार और उपहार प्राप्त होंगे। हमेशा की तरह इस बार भी इन इवेंट्स में प्लेयर्स ढेरों इन-गेम आइटम हासिल कर सकते हैं।

क्या है Free Fire की पांचवीं सालगिरह की थीम?

गेम डेवलपर ने इस पार्टनरशिप के बारे में कहा कि, “एक अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार के साथ फ्री फायर की यह कोलैबोरेशन अब तक की सबसे बड़ी कोलैबोरेशन में से एक है और अब तक के सबसे बड़े ऐनवर्सरी सेलब्रेशन के लिए मंच को तैयार करता है।” आपको बता दे फ्री फायर की पांचवीं सालगिरह की थीम होगी– Reunite the World। आइए इस इवेंट के बारे में प्राप्त हुई और जानकारी पर डाले एक नज़र।

फ्री फायर और जस्टिन बीबर का कोलैब

जैसा कि अपने ऊपर लेख में बताया गया है कि गरेना अपने पॉपुलर मोबाइल गेम फ्री फायर की पांचवीं सालगिरह मनाने जा रहा है और इस दिन के दौरान फ्री फायर ने एक बहुत बड़ी अंतराष्ट्रीय हस्ती के साथ हाथ मिलाया है जो की है जस्टिन बीबर।

साथ ही गरेना ने यह भी बताया कि यह अब तक का उनका सबसे बड़ा कोलैबोरेशन और अब तक का सबसे बड़ा फेस्टिवल होगा। इसके साथ साथ फैंस और प्लेयर्स को भी इस कोलैबोरेशन का फायदा होगा क्योकि इस दौरान उनके फेवरेट थीम कॉन्टेन्ट और एक्सक्लूसिव रिवॉर्ड के साथ गिव-अवे दिया जाएगा।

यही नहीं इनके साथ साथ प्लेयर्स को कई सारे इवेंट्स और ऐक्टिविटी भी दी जाएंगी। फ्री फायर अपना पहला इन-गेम परफॉरमेंस 27 अगस्त को होस्ट करने वाला है, जहां Justin Bieber अपना एक्सक्लूसिव ट्रैक रिलीज करेगा।

J.Biebs का दमदार कैरेक्टर

Strong character of J.Biebs

फ्री फायर और जस्टिन बीबर के इस कोलैब के तहत एक और कमाल की तकनीक पेश की जाने वाली है। जिसकी हम बात कर रहे है वह है सिंगर पर आधारित एक नया कैरेक्टर J.Biebs। गेम डेवलपर ने अभी इसके बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन यह कैरेक्टर गेम के एडवांस सर्वर पर रिलीज हो चुका है।

इसकी स्पेशल सर्वाइवल एबिलिटी का नाम है– साइलेंट सेंटिनल। यह स्किल प्लेयर और उसके टीम के साथियों को EP का इस्तेमाल करके डैमेज ब्लॉक करना का ऑप्शन देती है। टीम के साथी जो EP खर्च करेंगे, वह प्लेयर के EP में जुड़ जाएगा।

ये भी पढ़े : Twitter हर रोज हटा रहा है 10 लाख स्पैम अकाउंट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral News: ‘अपने कीबोर्ड पर E और Y के बीच में देखें’ इंटरनेट का नया ट्रेंड क्या है? जिस पर मीम्स की बाढ़ं आ गई है- Indianews
Rahul Gandhi: ‘राहुल का DNA जांच हो, वो गांधी कहलाने लायक नहीं’, केरल में LDF विधायक के बयान पर मचा बवाल – India News
Lok Sabha Election: अफजल गुरु के समर्थक…, मनोज तिवारी ने कन्हैया कुमार पर साधा निशाना- Indianews
Nuclear Weapons: संयुक्त राष्ट्र में आमने-सामने होंगे अमेरिका-रूस, अंतरिक्ष में परमाणु हथियार बनी वजह – India News
North Korea: ‘उत्तर कोरिया बनाएगा भारी सैन्य शक्ति’, किम जोंग उन की बहन का बड़ा खुलासा – India News
SC ने चित्रदुर्ग मुरुगा मठ के महंत की जमानत याचिका की खारिज, नाबालिग लड़कियों के यौन उत्पीड़न का है आरोप- Indianews
Israel India Relations: ‘भारत का राजदूत और दूतावास साल 1992 तक इजरायल में क्यों नहीं था’, एस जयशंकर ने पूछा सवाल – India News
ADVERTISEMENT