होम / Dizo Buds P भारत में हुए लॉन्च, जानिए क्या है खास

Dizo Buds P भारत में हुए लॉन्च, जानिए क्या है खास

Mehak Jain • LAST UPDATED : June 29, 2022, 12:49 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Gadget News : डिज़ो ने भारत में Dizo Buds P नाम से पूरी तरह से वायरलेस ईयरबड्स का एक नया सेट पेश किया है। बड्स सीरीज़ के मेंबर के रूप में, यह पहले से मौजूद बड्स जेड और बड्स जेड प्रो से जुड़ता है। इन बड्स के अन्य फीचर्स की बात करे तो इनमे कॉल के लिए शोर रद्द करना, 40 घंटे तक का प्लेबैक समय और नए बड्स पी के साथ और भी बहुत कुछ शामिल हैं। आइए उन डिटेल्स पर एक नज़र डालें।

Dizo Buds P की स्पेसिफिकेशंस

डिज़ो के इन बड्स के प्रत्येक बड का वजन 3.5 ग्राम है, डिज़ो बड्स पी में पार्शियल इन-ईयर डिज़ाइन है। बड्स पी में 13 मिमी ड्राइवर और बास बूस्ट+ एल्गोरिथम दिया गया है। गेम मोड को एक्टिवेट करके ईयरबड्स की लेटेंसी को 88ms तक कम किया जा सकता है। बैकग्राउंड नॉइज़ को ब्लॉक करने की क्षमता बेहतर कॉलिंग अनुभव में योगदान प्रदान करती है।

इतना ही नहीं, इन बड्स में एक स्मार्ट टच कंट्रोल की सुविधा है जिसमें संगीत चलाने या रोकने और कॉल का जवाब देने या हैंग करने के लिए डबल टैपिंग, अगले गाने पर जाने के लिए ट्रिपल टैपिंग, इनकमिंग कॉल को अस्वीकार करने के लिए दो सेकंड के लिए एक ईयरबड को लंबे समय तक दबाकर रखना शामिल है और गेम मोड को चालू या बंद करने के लिए दोनों ईयरबड्स को दो सेकंड तक दबाकर रखें।

इन बड्स को एक बार चार्ज करने से 7 घंटे का प्लेबैक समय और चार्जिंग केस के साथ 40 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। दावों के मुताबिक, Dizo Buds P सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग के बाद 4 घंटे तक म्यूजिक प्ले कर सकता है। इयरफ़ोन को यूएसबी टाइप-सी का उपयोग करके चार्ज किया जा सकता है। बेहतर यूजर एक्सपीरियंस के लिए Dizo ईयरबड्स को Realme Link ऐप से कनेक्ट किया जा सकता है। याद रखें कि बड्स पी IPX वाटर रेसिस्टेंट हैं और इसके साथ इनमें ब्लूटूथ v5.3. है

डिज़ो बड्स पी की भारत में कीमत

Dizo Buds P के लिए डायनमो ब्लैक, मार्बल व्हाइट और शैडी ब्लू सहित तीन रंग विकल्प होंगे। भारत में Realme Techlife से जुड़े ब्रांड Dizo से Buds P को रिलीज़ किया गया है। 5 जुलाई दोपहर 12 बजे। IST, इयरफ़ोन खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

जबकि ईयरबड्स को अब आधिकारिक डिज़ो वेबसाइट पर 1,299 रुपये की विशेष लॉन्च कीमत के लिए विज्ञापित किया गया है, डिज़ो प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि बड्स पी को शुरुआत में 1,599 रुपये की कीमत पर पेश किया जाएगा। साथ ही, फ्लिपकार्ट ईयरबड की बिक्री का आउटलेट होगा।

ये भी पढ़े : हरियाणा सरकार ने राज्य इलेक्ट्रिक वाहन नीति 2022 को दी मंजूरी, जानिए मिलने वाले लाभ, सब्सिडी और बहुत कुछ

ये भी पढ़े : Tata Play और Google का सिक्योरिटी कैमरा लॉन्च, मिलेगा HDR और नाइट विजन का सपोर्ट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें