होम / iQOO Neo 6 समेत इन स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट, जानिए कीमत

iQOO Neo 6 समेत इन स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट, जानिए कीमत

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 2, 2022, 12:36 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Gadgets News : OnePlus Nord 2T 5G के लॉन्च के बाद iQOO Neo 6 पर भारत में शानदार डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। iQOO Neo 6 1 जुलाई से 4 जुलाई तक अमेज़न पर बहुत ही कम मूल्य पर उपलब्ध है। डिस्काउंट के बाद, iQOO Neo 6 की कीमत कम हो कर 26,999 रुपये हो गई है। इसके अलावा, चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQOO 9 सीरीज के साथ-साथ iQOO Z सीरीज पर भी कमाल का ऑफर दे रही है। आइये जानते हैं किस स्मार्टफोन पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

टॉप-एंड मॉडल पर भी मिलेगा डिस्काउंट

लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत iQOO Neo 6 के 8GB RAM + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 26,999 रुपये तक पहुंच जाती है। मूल रूप से, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म केवल आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने वाले उपभोक्ताओं को 3,000 रुपये की इंस्टेंट डिस्काउंट दे रहा है। प्लेटफॉर्म एक्सचेंज पर 12,150 रुपये की छूट भी दे रहा है। यह ऑफर टॉप-एंड मॉडल पर भी मान्य है जो 12GB रैम + 256GB स्टोरेज के साथ आता है।

OnePlus Nord 2T 5G भी एक बेस्ट ऑप्शन

iQOO Neo 6 आकर्षक डिज़ाइन के साथ आता है, लेकिन यह डिस्काउंट ऑफर इसे और भी बेहतर डील बनाता है। स्मार्टफोन स्पष्ट रूप से नए लॉन्च किए गए OnePlus Nord 2T 5G को टक्कर दे रहा है। नॉर्ड फोन 28,999 रुपये से शुरू होता है और 33,999 रुपये तक जाता है। बैंक ऑफर के बाद नॉर्ड 2T की कीमत में 1,500 रुपये की कटौती होती है, जो इसे भी एक बेहतर ऑप्शन बनाता है। नॉर्ड 2टी की बिक्री 5 जुलाई से Amazon.in, OnePlus.in, OnePlus Store ऐप, OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स और अन्य प्रमुख ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर शुरू होगी।

iQOO 9 5G पर इतना डिस्काउंट

iQOO 9 5G भी डिस्काउंट पर उपलब्ध है। अमेज़न स्मार्टफोन पर 4,000 रुपये की छूट दे रहा है जो कीमत को 38,999 रुपये तक लाता है। वास्तव में, यह इसे 40,000 रुपये की कीमत के तहत सबसे अच्छे फोनों में से एक बनाता है। हालांकि, यह ऑफर केवल आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए और दोनों वेरिएंट 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज पर लागू है।

ये भी पढ़े : Tata Play और Google का सिक्योरिटी कैमरा लॉन्च, मिलेगा HDR और नाइट विजन का सपोर्ट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Samsung Galaxy S22: Samsung के इस प्रीमियम फोन का दाम हुआ आधा, लोगों में इसे खरीदने के लिए लगी होड़- Indianews
Nissan Magnite: 7 लाख से कम बजट में ये है जबरदस्त SUV, इसमें मिलते हैं ये शानदार फीचर्स- Indianews
Tobol Secret Weapon: क्या है टोबोल? कई विमानों को प्रभावित करने वाला रूस का गुप्त हथियार – India News
India Post Recruitment 2024: 10वीं पास पर डाक विभाग में निकली भर्ती, 60 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी- Indianews
Andhra Student Dies: किर्गिस्तान में आंध्र प्रदेश के 20 वर्षीय मेडिकल छात्र की मौत, झरने में फंसने की वजह से हुई घटना – India News
Sarkari Naukri without Exam: बिना परीक्षा दिए मिलेगी सरकारी नौकरी, जानें कौन से हैं ऑप्शन- Indianews
Mumbai Airport: करोड़ों के हीरे नूडल्स में मिले, मुंबई एयरपोर्ट पर यात्री गिरफ्तार – India News
ADVERTISEMENT