होम / Asus ROG Phone 6 सीरीज आज होने जा रही है लॉन्च, यहाँ जानिए लाइवस्ट्रीम कैसे देखें

Asus ROG Phone 6 सीरीज आज होने जा रही है लॉन्च, यहाँ जानिए लाइवस्ट्रीम कैसे देखें

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 5, 2022, 11:46 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Gadget News : आसुस नई जनरेशन के गेमिंग स्मार्टफोन, आरओजी फोन 6 सीरीज को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी इस इवेंट में ROG Phone 6 और ROG Phone 6 Ultimate को लॉन्च कर सकती है। इनके वैश्विक लॉन्च के साथ, डिवाइस आज भारत में भी लॉन्च होने वाले है । यह डिवाइस खास तौर पर गेमर्स के लिए तैयार किया गया है। क्योंकि यह क्वालकॉम की शक्तिशाली मोबाइल चिप, स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी के साथ आने वाला है।

आसुस भारत में आरओजी फोन 6 को 5 जुलाई आज शाम 5:20 बजे IST पर लॉन्च करेगा। लाइव इवेंट को Asus, ROG India Youtube चैनल और कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल पर स्ट्रीम किया जाएगा। कंपनी इस इवेंट में ROG Phone 6 और ROG Phone 6 अल्टीमेट की घोषणा करने वाली है।

Asus ROG Phone 6 की संभावित स्पेसिफिकेशंस

ROG Phone 6 को गीकबेंच, 3C और TENAA जैसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर देखा गया है जो हमें गेमिंग फोन के बारे में कुछ जानकारी देते है। आरओजी फोन 6 और आरओजी फोन 6 दोनों में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ लैस होने की उम्मीद है। आरओजी फोन 6 में बड़ी 6.78-इंच की OLED डिस्प्ले FHD+ रिज़ॉल्यूशन और 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने की उम्मीद है। इसके 18GB तक रैम, 1TB स्टोरेज और 64MP प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल-कैमरा रियर सेटअप के साथ आने की भी उम्मीद की जा रही है।

यह 65W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। आरओजी फोन 6 फोन को चार्ज करने के लिए दो यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाने वाले है। एक डिवाइस को लैंडस्केप मोड में भी आसानी से चार्ज किया जा सके।

आसुस आरओजी फोन 6 के संभावित डिज़ाइन 

आसुस आरओजी फोन 6 में विशेष रूप से गेमर्स के लिए बनाया गया एक अच्छा दिखने वाला डिज़ाइन है। यह डिवाइस दो रंगों- ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध होगा। लीक हुए रेंडर्स से पता चलता है कि डिवाइस पिछले आरओजी फोन की डिजाइन लैंग्वेज को फॉलो करेगा। डिवाइस एलईडी फ्लैश के साथ पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा। निचले बाएं हिस्से में आरओजी और टेनसेंट गेम्स की ब्रांडिंग है, जबकि बीच में पीछे की तरफ एलईडी डिस्प्ले है।

Asus ROG Phone 6 भारत में संभावित कीमत

भारत में आसुस आरओजी फोन 6 की कीमत 59,000 रुपये से 65,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है। हम इन नंबरों के बीच फोन की कीमत की उम्मीद कर सकते हैं। अल्टीमेट वैरिएंट के देश में 79,000 रुपये से 85,000 रुपये तक की कीमत पर लॉन्च होने की उम्मीद है। इन डिवाइस के अलावा, कंपनी को अपने गेमिंग लाइनअप के लिए कुछ अन्य सहायक एक्सेसरीज लॉन्च करने की उम्मीद भी की जा रही है।

भारत में संभावित बिक्री की तारीख

फिलहाल, लेटेस्ट ROG Phone 6 सीरीज की सेल डेट के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालांकि, उम्मीद की जा रही हैं कि वैनिला वैरिएंट लॉन्च के एक महीने बाद फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। हमें लॉन्च इवेंट के दौरान डिवाइस की बिक्री की सही तारीख के बारे में पता होना चाहिए। आरओजी फोन की उपलब्धता के साथ आसुस थोड़ा असंगत रहा है। उदाहरण के लिए, Asus ROG 5 अल्टीमेट, जिसे मार्च 2021 में वापस लॉन्च किया गया था, पिछले साल दिसंबर में बिक्री के लिए गया था।

ये भी पढ़े : शानदार फीचर्स के साथ Xiaomi 12S सीरीज आज होगी लॉन्च, यहाँ जानिए कैसे देखे लाइव इवेंट

ये भी पढ़े : मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 अल्ट्रा SoC के साथ Xiaomi 12T जल्द होगा लॉन्च, जानिए लीक डिटेल्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

London: 21 सालों का बंधन 21 दिन में टूटा, कोर्ट की एक गलती से हुआ ये नतीजा-Indianews
Ranveer Singh की Don 3 की शूटिंग पर लगी रोक, एक और बड़ी एक्शन फिल्म में रूकावट आने पर एक्टर को लगा झटका -Indianews
UPSC 2023 के फाइनल रिजल्ट्स हुए जारी, यहां देखें परिणाम-Indianews
गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर इस तरह आरोपियों ने दिया था अंजाम, घर के बाहर तीन बार की थी रैकी -Indianews
Salman Khan हाउस फायरिंग केस में लॉरेंस बिश्नोई के भाई का हाथ, 25 अप्रैल तक मिली हिरासत -Indianews
UP Board: रिजल्ट के नाम पर हो रही धोखाधड़ी, यहां पढ़ें यूपी बोर्ड द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स-Indianews
AAP ने की पंजाब लोकसभा चुनाव के लिए 4 उम्मीदवारों की घोषणा, लुधियाना से अशोक पाराशर पर खेला दाव