होम / ICICI Direct Schemes से घर बैठे करें कमाई

ICICI Direct Schemes से घर बैठे करें कमाई

India News Editor • LAST UPDATED : December 7, 2021, 2:00 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

ICICI Direct Schemes : आज दुनिया हर व्यक्ति पैसा कमाना चाहता है। वहीं पैसा कमाने के लिए कोशिश जरूरी है। और आज हम आपको ऐसी ही एक कोशिश के बारे में बनाएगें जिससे आप पैसा कमा सकते हैं। हम आज ऐसी ही एक पार्ट टाइम जॉब के बारे में बताने जा रहे हैं। जिससे आप घर बैठे पैसा कमा सकते हैं।

वहीं इस जॉब को देश का सबसे बड़ा ब्रोकरेज हाउस आईसीआईसीआई डायरेक्ट आपको आफर कर रहा है। इसके तहत आप आईसीआईसीआई डायरेक्ट के डीमैट खुलवाने पर हर बार कैश पा सकते हैं। इसके अगले कदम में आईसीआईसीआई डायरेक्ट के पार्टनर बनकर फुल टाइम बिजनेस भी कर सकते हैं।

ब्रोकरेज हाउस में बिना निवेश के कर सकते हैं कमाई (ICICI Direct Schemes)

ब्रोकरेज हाउस में बिना निवेश के कमाई कर सकते हैं हम बात कर रहे हैं कि आईसीआईसीआई डायरेक्ट के रेफर और अर्न आॅफर की। इस आॅफर के तहत आपको ब्रोकरेज हाउस को नए डीमैट अकाउंट खोलने में मदद करनी होगी। यानी कि अगर आपके दिए गए लिंक के जरिए कोई भी नए डीमैट अकाउंट के लिए अप्लाई करेगा

तो आपको ब्रोकरेज हाउस की तरफ से 250 रुपए कैश दिए जाएंगे। इसके अलावा आपकी तरफ से रेफर किए गए लिंक से बने डीमैट अकाउंट से इक्विटी, एफ एंड ओ और कमोडिटी सेग्मेंट में कोई ट्रेड होता है तो आपको 350 रुपए ज्यादा मिलेंगे। इसका मतलब यह हुआ कि आप हर नए खाते पर 600 रुपए तक कमा सकते हैं।

रेफर एंड अर्न के जरिए किसी भी व्यक्ति को एक माह में ज्यादा से ज्यादा 100 अकाउंट खुलवाने का फायदा मिलेगा। इस आॅफर के जरिए कोई भी व्यक्ति एक माह में 60 हजार रुपए तक कमा सकता है। अगर आपको इससे ज्यादा कमाना है तो आप आईसीआईसीआई डायरेक्ट की पार्टनरशिप की स्कीम का भी प्रयोग कर सकते हैं। (ICICI Direct Schemes)

पार्टनरशिप आफर (ICICI Direct Schemes)

पार्टनरशिप मॉडल रेवेन्यू बिजनेस मॉडल है। इस स्कीम के तहत आप आईसीआईसीआई डायरेक्ट को उसका बिजनेस बढ़ाने में मदद कर सकते हैं। इसके बदले आपके काम के आधार पर आपकी कमाई तय होती है। इसके तहत कोई भी शख्स आईसीआईसीआई डायरेक्ट के जरिए 38 उत्पादों की बिक्री कर सकता है। इसमें इक्विटी, फिक्स्ड इनकम और लोन प्रोडक्ट शामिल हैं। इन प्रोडक्ट्स की बिक्री पर पार्टनर को आय का एक हिस्सा दिया जाता है।

आईसीआईसीआई की वेबसाइट पर जाकर आपको रेफर एंड अर्न और पार्टनर विथ यूएस का मौका मिल जाएगा। रेफर के लिए अपने जानकार का यानी जिसका अकाउंट खुलवाना है उसका मोबाइल नंबर देना होगा। अब एक लिंक तैयार हो जाएगा और उस व्यक्ति के पास पहुंच जाएगा, जिसे डीमैट अकाउंट खोलना है। इस लिंक के जरिए अकाउंट खोलने पर आपको कैश बेनिफिट मिलेगा। हालांकि पार्टनरशिप के लिए आपको आवेदन करना होगा। (ICICI Direct Schemes)

Also Read : Link PAN Card to Aadhaar Card अब 31 मार्च तक पैन कार्ड को आधार से करवा सकते है लिंक

Also Read : Post Office Monthly Income Scheme Account एक बार निवेश के बाद पाएं हर माह गारंटीड इनकम

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mumbai Airport: करोड़ों के हीरे नूडल्स में मिले, मुंबई एयरपोर्ट पर यात्री गिरफ्तार – India News
Lok Sabha Election: पीएम मोदी के पसमांदा पर दिये बयान पर मुस्लिमों ने कही यह बड़ी बात, जानें क्या बोले
CSK vs LSG: कप्तान गायकवाड़ पर भारी पड़ी स्टोइनिस की शतकीय पारी, चेन्नई में LSG ने CSK को रौंदा – India News
China: छात्र बिल्लियों के साथ करता था दुर्व्यवहार, विश्वविद्यालय ने लिया ऐसा फैसला कि सुन हो जाएंगे हैरान- Indianews
Canada Burning Train: कनाडा में दौड़ी द बर्निंग ट्रेन, वायरल हुआ भयावह वीडियो – India News
Lok Sabha Election: अगर कांग्रेस जीती तो लाएगी शरिया कानून…, सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा आरोप- Indianews
Heatwave Alert: पूर्वी भारत में हीटवेव रहेगी जारी! यहाँ देखिए आईएमडी की रिपोर्ट – India News
ADVERTISEMENT