होम / Junior Draftsman: जूनियर ड्राफ्ट्समैन के पदों पर भर्तियां

Junior Draftsman: जूनियर ड्राफ्ट्समैन के पदों पर भर्तियां

India News Editor • LAST UPDATED : April 13, 2022, 9:47 am IST

Engineers India Limited Recruitment for the post of Junior Draftsman इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड में जूनियर ड्राफ्ट्समैन के पदों पर भर्तियां

इंडिया न्यूज़

Junior Draftsman: इंजीनियरिंग के क्षेत्र में नौकरी की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है कि इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड (ईआईएल), दिल्ली में जूनियर ड्राफ्ट्समैन के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार विभाग कि वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

 इतने पदों पर होगी भर्तियां

इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से कुल 60 रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। इनमें से 33 पद जूनियर ड्राफ्ट्समैन ग्रेड-1 और 27 पद जूनियर ड्राफ्ट्समैन ग्रेड-2 के लिए हैं। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन को चेक कर के डाउनलोड कर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता और आयु-सीमा

अस भर्ती के लिए आवेदम करने वाले उम्मीदवारों के पास में किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से संबंधित क्षेत्र में डिप्लोमा होना चाहिए। इसके साथ ही उम्मीदवारों की आयु-सीमा अधिकतम 30 वर्ष होनी चाहिए। इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन स्किल टेस्ट के माध्यम से किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन को चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।

 

Read More: Recruitment of 357 posts in Delhi Transport Corporation, apply soon 

 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT