होम / Indian Airforce Recruitment 2021: इंडियन एयरफोर्स में चाहिए नौकरी तो करें आवेदन

Indian Airforce Recruitment 2021: इंडियन एयरफोर्स में चाहिए नौकरी तो करें आवेदन

Amit Gupta • LAST UPDATED : September 11, 2021, 1:30 pm IST

Indian Airforce Recruitment 2021: आपको बता दें कि इंडियन एयरफोर्स ने एलडीसी, मल्टी टास्किंग स्टाफ, सुपरिंटेंडेंट समेत कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं। भर्ती में अभ्यर्थी आॅफलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।

Recruitment in Indian Airforce 2021

जो भी भारतीय युवा भारतीय वायु सेना (Indian Airforce) में भर्ती होना चाहता है, उसके लिए यह पोस्ट उपयोगी है। भारतीय वायुसेना ने एलडीसी, सुपरिंटेंडेंट समेत कई पदों पर भर्तियां (Recruitment) आयोजित की हैं। इस भर्ती में आवेदन कर एयरफोर्स ज्वॉइन करने की इच्छा रखने वाले युवा जल्द ही अपने सपने को साकार कर सकते हैं। इस भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए अभ्यर्थी एयरफोर्स की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। आप अपने निकटतम एयर फोर्स रिक्रूटमेंट सेल से भी जानकारी हासिल कर सकते हैं।

How to apply for Indian Airforce Recruitment

भारतीय सेना (Indian Airforce) ने एमटीएस सहित विभिन्न पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। भारतीय वायु सेना ने मल्टी टास्किंग स्टाफ, कुक, एलडीसी, स्टोर कीपर, पेंटर, सुप्रिनटेन्डेंट और अन्य पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी किया है। भारतीय वायु सेना में 10वीं से लेकर ग्रेजुएट डिग्री वाले उम्मीदवारों के लिए विभिन्न पदों के लिए आवेदन का मौका है।
इच्छुक उम्मीदवार ‘रोजगार समाचार’ में इस विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों के भीतर यानि 2 अक्टूबर तक निर्धारित प्रारूप के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT