29 सितंबर से 14 अक्तूबर तक चलेगी जयपुर में सेना भर्ती, कितने उम्मीदवारों ने किया हुआ हैं रजिस्ट्रेशन,जानें

इंडिया न्यूज,जयपुर, (Army recruitment in Jaipur will run from 29 September to 14 October): जयपुर में 29 सितम्बर से 14 अक्तूबर तक सेना में भर्ती के लिए रैली का आयोजन करवाया जाएगा। जिसके लिए 37 हजार से ज्यादा कैंडिडेट्स ने रजिस्ट्रेशन करवाया है। जयपुर और सीकर जिले से आने वाले कैंडिडेट्स की भीड़ को देखते हुए जिला प्रशासन ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी है। इसके लिए बाकायदा अलग से अस्थायी बस स्टैंड बनाए जाएंगे। जयपुर कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने रैली के आयोजन के लिए अलग-अलग विभागों को जिम्मेदारियां दी है ताकि वे आपसी तालमेल के साथ समय पर हर काम पूरा कर सकें। ये भर्ती रैली जयपुर में कालवाड़ रोड पर स्थित बियानी कॉलेज आॅफ साइंस एण्ड मैनेजमेंट के खेल मैदान में आयोजित की जाएगी।

अलग-अलग जगह पर बनांए जाएंगे बस स्टैंड

जयपुर और सीकर जिले के कैंडिडेट्स के लिए अलग-अलग जगहों पर बस स्टैंड बनाए जाएंगे। जहां ये बस स्टैंड होंगे वहां अस्थायी टॉयलेट्स, टेंट और लाईट की व्यवस्था की जाएगी। इसके अलावा कैंडिडेट्स की भीड़ को देखते हुए जगह-जगह अलग से पुलिस फोर्स भी तैनात की जाएगी, ताकि किसी तरह लॉ एण्ड आॅर्डर बना रहे।

टूटी-फूटी सड़कों को ठीक करने के दिए निर्देश

कलक्टर ने सभी बस स्टैण्ड, रेल्वे स्टेशन और सेना भर्ती स्थल के अन्दर टूटी-फूटी सड़कों की रिपेयरिंग और पैच वर्क करने के लिए कहा है। इसके अलावा रैली आयोजन स्थल के पास भी मोबाइल टॉयलेट, पीने के पानी और टेंट-लाइट की व्यवस्था करने के लिए अधिकारियों को कहा है।

ये भी पढ़ें : राजस्थान के दौसा में 200 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 1 साल की बच्ची, बचाव में जुटा प्रशासन

एफएसएसएआई पदों की स्टेज-2 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, कब होगी परीक्षा,जानें

बीएआरसी मेडिकल साइंटिफिक ऑफिसर सहित कई पदों पर कर रहा भर्ती, फीस,पद व आवेदन की अंतिम तिथि,जानें

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने 6290 पदों के लिए फिजिकल टेस्ट का शेड़्यूल जारी,कब होगी परीक्षा,जानें

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news