होम / यूट्यूब चैनल Crazy xyz वाले अमित शर्मा को सांप ने काटा

यूट्यूब चैनल Crazy xyz वाले अमित शर्मा को सांप ने काटा

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : December 29, 2022, 7:05 am IST
इंडिया न्यूज़ (दिल्ली,YouTuber Amit Sharma snake bites):  यूट्यूबर अमित शर्मा को सांप ने काट लिया है. सांप के काटने के तुरंत बाद अमित को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उनके चैनल Crazy xyz पर अपलोड की गई वीडियो के अनुसार उनकी तबीयत नासाज बताई जा रही है, और वे जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं.
यूट्यूबर अमित अलवर के रहने वाले हैं. ये भारत के बड़े यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर में से एक हैं. अमित ने यूट्यूब चैनल Crazy xyz  की शुरुआत IIT रूरकी से इंजीनियरिग की पढ़ाई के दौरान ही कर दिया था.

आज इतने बड़े चैनल के मालिक हैं

आज यूट्यूब  पर अमित के 25 मिलियन से भी ज्यादा सब्सक्राइबर्स वाला दो बड़े चैनल हैं. पहले चैनल का नाम Crazy xyz हैं और दूसरे चैनल का नाम द इंडियन अनबॉक्सर हैं.अमित Crazy xyz यूट्यूब चैनल पर साइंस और एक्सपेरिमेंट से सम्बंधित वीडियो अपलोड करते हैं, और दूसरे चैनल The Indian Unboxer पर प्रोडक्ट का रिव्यू और अनबोक्सिंग करते हैं.

एक महीने में लगभग 9 करोड़ रुपये कमाते हैं

socialblade.com वेबसाइट के अनुसार यूट्यूब अर्निंग अमित की Crazy xyz चैनल से एक महीने में 9 करोड़ रुपये कमाते हैं. वहीं दूसरे यूट्यूब चैनल The Indian Unboxer से एक महीने में 2 करोड़ 62 लाख रुपये कमाते हैं. लेकिन यह वेबसाइट द्वारा बताया गया अर्निंग हैं,अमित ने आधिकारिक तौर पर यूट्यूब अर्निंग को लेकर कभी नहीं बताया की वो महीने में कितने रुपये कमाते हैं.

Also Read: शीजान के मोबाइल से मिली लड़कियों की व्हाट्सएप चैट पर, महिला सब-इंसेपक्टर करेगी एनालिसिस

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT