गौहर चिश्ती लाया गया अजमेर,पुलिस कोर्ट में करेगी पेश

इंडिया न्यूज़ (अजमेर): विवादित बयान देने के मामले में खादिम गौहर चिश्ती को हैदराबाद से गिरफ्तार कर अजमेर लाया गया है,पुलिस ने हैदराबाद से गौहर चिश्ती और उसे पनाह देने वाले अमानुल्लाह को भी गिरफ्तार किया है,दोनों को बीती रात अजमेर लाया गया.

अजमेर के पुलिस अधीक्षक चुना राम जाट ने कहा की आज गौहर चिश्ती और अमानुल्लाह को कोर्ट में पेश किया जाएगा,हम इन दोनों की हिरासत मांगेगे,उन्होंने यह भी कहा की अभी इस मामले एनआईए से कोई सम्पर्क नहीं हो सका है,हम जांच जारी रखेंगे.

आपको बता दे की 17 जून को अजमेर दरगाह के बाहर प्रदर्शन के दौरान गौहर चिश्ती ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का सर तन से जुदा करने के नारे लगाए थे,गौहर चिश्ती, आदिल चिश्ती, सारवर चिश्ती, ये सभी एक दूसरे से जुड़े हुए है, इन इन तीनों ने ही नूपुर शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की है और विवादित बयान दिए हैं,आदिल चिश्ती का तो एक वीडियो वायरल हुआ था जहां वो हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाते हुए भी दिख रहा है.

सलमान किश्ती ने नूपुर को जान से मारने की धमकी दी थी,उसका एक वीडियो वायरल हुआ था जहां वो नुपुर शर्मा की गर्दन लाने वाले को लाने वाले को अपना मकान देने की घोषणा कर रहा था,वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सलमान चिश्ती को गिरफ्तार कर लिया था.

Latest news
Related news