Gang Rape in Rajasthan पूछताछ के नाम पर पीड़ित सहित 6 घंटे थाने में बिठाए रखा परिवार

Gang Rape in Rajasthan

इंडिया न्यूज़,जयपुर

Gang Rape in Rajasthan: राजस्थान में एक बार फिर दबंगों का जुल्म दलित पर दिखाई दिया। भरतपुर जिला के उच्चैना में दबंगों की दरिंदगी का शिकार होने वाला कोई व्यक्ति नहीं बल्कि कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा है। जिसके साथ दो युवकों ने सामुहिक दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गए। घटना 29 नवंबर की बताई जा रही है जब युवती अपनी सहेली के साथ कॉलेज जा रही थी। उसी समय पीछे से आए दो हैवानों ने युवती को नशीला पदार्थ सुंघाया और बाइक पर बिठाकर किसी अन्जान जगह ले गए और दुष्कर्म कर युवती को छोड़ कर भाग गए।

Gang Rape in Rajasthan
Gang Rape in Rajasthan

पुलिस का शर्मनाक कृत्य (Gang Rape in Rajasthan)

Gang Rape in Rajasthan: बताया जा रहा है कि जब यह घटना हुई तो उस समय युवती के परिजन कहीं गए हुए थे। घर आने पर युवती ने आपबीती सुनाई तो परिजन पीड़िता को लेकर उच्चैना थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज करने की बात कही। लेकिन थाना प्रभारी ने शिकायत तो क्या लिखनी थी बल्कि पीड़ित लड़की को परिवार सहित पूछताछ के नाम पर 6 घंटे तक थाने में ही बिठाए रखा। उसके बाद बिना प्राथमिकी दर्ज किए ही वापस भेज दिया।

Gang Rape in Rajasthan
Gang Rape in Rajasthan

एसपी दरबार में पहुंचा पीड़ित परिवार,थानाध्यक्ष सस्पेंड (Gang Rape in Rajasthan)

Gang Rape in Rajasthan: मामला दर्ज नहीं होने पर परिवार अगले दिन पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश हुआ और सारी घटना की जानकारी दी। पीड़ित परिवार ने एसपी को बताया कि थाना प्रभारी हमारी रिपोर्ट नहीं लिख रहा है और राजनीतिक दबाव में कार्य कर रहा है। पुलिस अधीक्षक ने पीड़िता का बयान लेकर मामला दर्ज करने के निर्देश देते हुए थाना अध्यक्ष को निलंबित कर एसएचओ के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं। थानाध्यक्ष की जगह अब मामले की जांच बयाना सीओ अजय शर्मा को सौंप दी गई है।

Gang Rape in Rajasthan
Gang Rape in Rajasthan

Read More: Ankita Lokhande And Vicky Jain Pre-Wedding शुरू हुईं शादी की रस्में

Read More: Spider Man : No Way Home रिलीज से पहले एडवांस टिकट बुकिंग में ‘Black Widow’ को पीछे छोड़ा

SHARE
Latest news
Related news