राजस्थान में बीजेपी महिला कार्यकर्ता का सिर धड़ से अलग करने की धमकी

  • ज्ञानवापी मस्जिद मामले में टिप्पणी करने पर दी धमकी

इंडिया न्यूज, जयपुर, (Alwar News): राजस्थान में बीजेपी की महिला कार्यकर्ता को ज्ञानवापी मस्जिद मामले में टिप्पणी करने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। घटना अलवर की है। यहां सदर पुलिस थानांतर्गत अपनाघर शालीमार की निवासी बीजेपी की महिला मोर्चा की कार्यकर्ता चारुल अग्रवाल को सिर धड़ से अलग करने की धमकी भरी चिट्ठी मिली है।

पत्र मिलने के बाद से महिला व परिजन दहशत में

महिला व उनके के परिजन पत्र मिलने के बाद से दहशत में हैं। उनकी शिकायत पर पुलिस ने सदर थाने में केस दर्ज किया है। दरअसल चारुल अग्रवाल ने इंटरनेट मीडिया पर गत 13 सितंबर को ज्ञानवापी मस्जिद मामले में टिप्पणी की थी। महिला कार्यकर्ता का आरोप है कि पोस्ट डालने के बाद उन्हें धमकी भरा पत्र मिला है।

चिट्ठी में लिखा – कन्हैया लाल जैसा हाल करेंगे

चारुल अग्रवाल के अनुसार 19 सितंबर की सुबह उनके घर के बाहर एक लिफाफा मिला था। जब लिफाफे को खोला तो उसमें चट्ठी लिखी मिली, जिसमें लिखा है तेरा भी वही हाल होगा जो उदयपुर में इसी साल कुछ महीने पहले कन्हैया लाल का हुआ। चिट्ठी में कहा है कि ज्ञानवापी हमारा है, इंशाअल्लाह हमारा ही रहेगा। इसमें यह भी लिखा है कि हमारे मजहब पर पोस्ट डालेगी तो तेरा हाल खराब होगा।

आरोपी बोले – 56 टुकड़े कर देंगे

बीजेपी कार्यकर्ता के मुताबिक उन्हें 25 सितंबर तक हत्या करने की धमकी दी गई है। चिट्ठी में धमकी देने वालों ने यह भी लिखा है कि तेरे 56 टुकड़े किए जाएंगे। पुलिस थाना अधिकारी अजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़े:-  देश के इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Latest news
Related news