होम / उत्तर प्रदेश में 2007 वाली जीत दोहराएंगे : मायावती

उत्तर प्रदेश में 2007 वाली जीत दोहराएंगे : मायावती

Sunita • LAST UPDATED : September 7, 2021, 9:37 am IST

इंडिया न्यूज, लखनऊ:
Upcoming Assembly को देखते हुए सियासी दलों ने मोर्चा संभालना शुरू कर दिया है। इसमें बसपा प्रमुख Mayawati भी शामिल हैं। Uttar Pradesh के Lucknow में Mayawati का प्रबुद्ध सम्मेलन शुरू हो चुका है। कार्यक्रम की शुरुआत में जय श्रीराम और जय परशुराम के जयकारे लगे। साथ ही कार्यकतार्ओं ने हाथी नहीं गणेश है, ब्रह्मा, विष्णु, महेश है, का नारा भी लगाया।

इस मौके Mayawati ने कहा कि Brahmin Society का हर स्तर पर शोषण होता है। ऐसे में Brahmin किसी के बहकावे में न आए। उन्होंने कहा कि इस बार बसपा 2007 वाली जीत फिर से दोहराएगी। Mayawati ने कहा कि 2007 की कामयाबी को फिर से दोहराना है, इसके लिए BSP Social Engineering को दोहराने की कोशिश कर रही है। Mayawati ने कहा कि 2022 में पूर्ण बहुमत की सरकार बनने पर Brahmin Society का पूरा ख्याल रखा जाएगा। उन्हें उचित प्रतिनिधित्व दिया जाएगा और जो भी गलत कार्रवाई की गई है।

इनके खिलाफ उसकी उच्चस्तरीय जांच कराई जाएगी। प्रबुद्ध सम्मेलन के समापन कार्यक्रम में Mayawati ने B J P पर जमकर निशाना साधा। Mayawati ने कहा, प्रत्येक विधानसभा में 1000 ब्राह्मण कार्यकर्ता तैयार करने है। इस दौरान महिला कार्यकतार्ओं को भी मौका दिया जाएगा। ब्राह्मणों के साथ-साथ क्षत्रिय और OBC society को भी हमें साथ लेकर चलना है और उन्हें जोड़ना है। Mayawati ने कहा कि मोहन भागवत ने कहा था कि Hindu और Muslim का डीएनए एक है और उनके पूर्वज भी एक ही हैं, मैं पूछना चाहती हूं कि अगर उनके पूर्वज एक हैं तो भाजपा सौतेला व्यवहार क्यों कर रही है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Fitness Tips For Pregnancy: प्रेगनेंसी की शुरुआत से ही दें फिटनेस पर ध्यान, आसानी से होगी डिलीवरी-Indianews
Lok Sabha Election: चुनाव आयोग की चेतावनी के बाद भी जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर दोहराया ये का आरोप, जानें क्या कहा-Indianews
Salaar 2 में लीड रोल को लेकर अटकलें हुई तेज, प्रभास के साथ नजर नहीं आएंगी Kiara Advani! -Indianews
Madhya Pradesh: रीवा में 9 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म फिर हत्या, जांच जारी-Indianews
शाहिद के साथ काम करने पर ये क्या बोल गई Mrunal Thakur, एक्ट्रेस ने शेयर किया जर्सी का एक्सपीरियंस -Indianews
Lok Sabha Election: गूगल डूडल वोटिंग सिंबल के साथ मना रहा दूसरे चरण के मतदान का जश्न-Indianews
फिल्मों में आने से पहले ये काम करती थी Kiara Advani, एक्ट्रेस ने सुनाई अपने संघर्ष के दिनों की कहानी -Indianews
ADVERTISEMENT