होम / गायक बने शशि थरूर

गायक बने शशि थरूर

Sunita • LAST UPDATED : September 7, 2021, 9:05 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
Congress leader Shashi Tharoor के पोस्ट अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अंग्रेजी में मजबूत पकड़ रखने वाले शशि थरूर कभी wife sunanda pushkar की मौत के बाद National और international media की सुर्खियों में रहे थे। अभी हाल ही में Shashi Tharoor का एक video social media पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे राजनीति से हटकर काफी हलके मूड में नजर आ रहे हैं। video में Shashi Tharoor एक बेहद लोकप्रिय गाने पर परफॉर्मेंस देते दिख रहे हैं। कई बार वे अपनी मजेदार हाजिर जवाबी के लिए भी सुर्खियां बटोर लेते हैं। हाल ही में Shashi Tharoor ने एक कार्यक्रम में किशोर कुमार का एक मशहूर गाना ‘एक अजनबी हसीना से’ गाया और यह वायरल हो गया। अब इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए Lyricist Javed Akhtar ने शशि थरूर की चुटकी ले ली।

Congress leader Shashi Tharoor ने श्रीनगर में एक कार्यक्रम के दौरान गाना गाया

Congress leader Shashi Tharoor ने इस Video को अपने ट्विटर से शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि Doordarshan Srinagar की ओर से कराए गए एक Cultural programme के बाद लोगों ने मुझे गाना गाने के लिए राजी किया। मैंने बिना तैयारी के गाया, लेकिन आप इसका आनंद लीजिए। इसके बाद उन्होंने गाया, एक अजनबी हसीना से मुलाकात हो गई।

इसके बाद लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया देने लगे। कोई उन्हें महान गायक बताने लगा तो कोई कहने लगा कि आप तैयारी करके गाया कीजिए। इसी बीच Famous Lyricist Javed Akhtar ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लगभग मजे लेने के अंदाज में लिखा ‘वाह, हमारे पास हिंदी में भी एक ऐसा ही गाना है।’ इसके बाद Javed Akhtar का भी यह कमेंट वायरल हो गया। लोगों ने कहा कि जावेद साहब आपने शशि थरूर के मजे ले लिए।

Shashi Tharoor के इस गाने पर तमाम लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। थरूर ने यह गाना तब गाया था जब आईटी पर बनी संसदीय समिति के लिए Doordarshan Srinagar की ओर से एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। Video में दिख रहा है कि थरूर अपने Phone में गाने की लिरिक्स देख रहे हैं और उसे गा रहे हैं। Shashi Tharoor ने हालांकि बताया कि इस गाने के लिए उन्होंने कोई रिहर्सल नहीं की थी।

Shashi Tharoor अक्सर दिलचस्प वजहों से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। वे अपनी तस्वीरों के लिए भी सुर्खियां बटोर लेते हैं। हाल ही में Onam festival पर Coconut फोड़ते हुए उनकी एक तस्वीर वायरल हुई जिसका उपयोग कर यूजर्स ने खूब मीम्स बनाए। इन मीम्स को देखकर शशि थरूर भी खुश हो गए थे।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: राहुल द्रविड़ और अनिल कुंबले ने बेंगलुरु में डाला वोट, तस्वीरें वायरल-Indianews
आरती की शादी में गोविंदा के आने पर Kashmera ने छुए पैर, Krushna ने खुशी जाहिर कर कही ये बात -Indianews
UP: अमृत सरोवर बना खेल का मैदान, इस योजना के तहत हो रहा था काम
Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के इस उम्मीदवार के खिलाफ मामला दर्ज, धर्म के आधार पर वोट मांगने का आरोप- Indianews
जब तक ईवीएम के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत न हो…यहां देखिए EVM पर SC के फैसले की बड़ी बातें
Brij Bhushan Singh: दिल्ली कोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में आगे की जांच की मांग करने वाली बृज भूषण की याचिका को किया खारिज
Bangladesh-W vs India-W 2024 T20Is: पांच मैचों के सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंची भारतीय टीम, जानें क्या है पूरा शेड्यूल-Indianews
ADVERTISEMENT