Gujarat: वडोदरा एयरपोर्ट पर केजरीवाल के सामने लगे ‘मोदी मोदी‘ के नारे, असहज हुए दिल्ली सीएम

Modi-Modi Chants In Front Of Delhi CM Arvind Kejriwal In Vadodara Gujarat

Arvind Kejriwal: गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार वहां विभिन्न दलों के नेता पहुंच रहे हैं। आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी आज मंगलवार को गुजरात पहुंचे हैं। इस दौरान एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों ने ‘मोदी मोदी‘ के नारे शुरू कर दिए। जिससे अरविंद केजरीवाल थोड़े असहज हो गए। लेकिन फिर वह मुस्कुराते हुए भीड़ में आगे बढ़े।

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एयरपोर्ट पर पहुंचने पर वहां ‘मोदी मोदी‘ के नारे शुरू हो गए। इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ‘केजरीवाल-केजरीवाल‘ के नारे लगाने लगे। बता दें कि सीएम केजरीवाल आज गुजरात के एक दिवसीय दौरे पर वडोदरा पहुंचे हैं। जहां पर उन्होंने टाउन हॉल एक कार्यक्रम को संबोधित किया।

केजरीवाल के स्वागत में लगे मोदी-मोदी के नारे

जानकारी दे दें कि जैसे ही अरविंद केजरीवाल एयरपोर्ट से बाहर निकले, वहां मौजूद लोग अचानक मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। आप के कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल का एयरपोर्ट के एग्जिट गेट पर ही जोरदार स्वागत किया। इस दौरान बीजेपी समर्थक मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे।

मोदी-मोदी के नारे सुनकर केजरीवाल थोड़े से असहज हो गए। लेकिन इसी बीच आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल-केजरीवाल नारे लगाने लगे। जिसके सीएम केजरीवाल के स्वागत सत्कार के बाद तस्वीरों का दौर शुरू हो गया।

जानकारी दे दें कि इसी साल दिसंबर में बीजेपी शासित गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। दिल्ली के बाद पंजाब में अपनी सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी गुजरात में अपनी किस्मत अजमाने जा रही है। जिसके चलते आप नेता लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं।

17 साल से गुजरात में है बीजेपी का राज

बीते 27 साल से गुजरात में बीजेपी का एकछत्र राज्य है। इस बार मुख्य विपक्षी कांग्रेस पार्टी के साथ-साथ आम आदमी पार्टी भी मैदान में उतरेगी। गुजरात में अरविंद केजरीवाल ने रोजगार, मुफ्त बिजली और और महिलाओं को हर महीने 1000 रुपये देने जैसे कई वादे किए हैं।

Also Read: सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन के टायलेट में आग लगने से मचा हड़कंप, यात्रियों को हुई काफी परेशानी

Latest news
Related news