जज ने हनी सिंह और उनकी पत्नी को चैम्बर में बुलाकर समझाया

आज समाज नेटवर्क। Punjabi singer and actor Yo Yo Honey Singh
नई दिल्ली। पंजाबी गायक और अभिनेता यो यो हनी सिंह (हिरदेश सिंह) घरेलू हिंसा मामले में शुक्रवार को दिल्ली की तीस हजारी अदालत में पेश हुए। न्यायाधीश ने सुनवाई के दौरान हनी सिंह और उनसे अलग रह रहीं उनकी पत्नी शालिनी तलवार को अपने चैम्बर में बुलाकर अंदर समझाया और दोनों को आपसी बातचीत से इस विवाद को सुलझाने का सुझाव दिया। अदालत ने उनसे कहा कि लड़ना अच्छी बात नहीं है। इससे पहले अदालत ने हनी सिंह को अदालत में पेश नहीं होने पर कड़ी फटकार लगाते हुए कहा था कि कानून से ऊपर कोई नहीं है।
हनी सिंह ने अदालत में शुक्रवार को एक आवेदन दाखिल कर मामले की सुनवाई बंद कमरे में करने का आग्रह किया था। मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार को अपने चैम्बर में बुलाया और अभी तक उनसे वह बात कर रही हैं। इसके बाद, दोनों पक्षों के वकीलों को भी मजिस्ट्रेट ने चैम्बर में बुलाया।
हनी सिंह ने मेडिकल आधार पर मामले में पेशी से छूट प्राप्त करने के लिए आवेदन दाखिल किया था, वहीं उनकी पत्नी शालिनी तलवार अदालत में पेश हुई थीं। अदालत ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए हनी सिंह के वकील से कहा कि हनी सिंह हाजिर नहीं हुए। आपने उनका आय हलफनामा दाखिल नहीं किया है और दलीलों के लिए भी तैयार नहीं हैं।
मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने सिंह को अदालत में पेश होने का एक अंतिम अवसर देते हुए उनसे दोबारा इस तरह का आचरण नहीं करने को कहा था। शालिनी तलवार ने पति हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है और हर्जाने के तौर पर 20 करोड़ रुपये की मांग की है।
हनी सिंह के वकील ईशान मुखर्जी ने तलवार की याचिका पर जवाब दाखिल करते हुए अदालत को बताया था कि वह पहले ही आभूषण सहित सभी कीमती सामान अपने साथ ले जा चुकी हैं और वह अपने ससुराल वालों के साथ नोएडा के मकान में 15 दिन में रहने आ सकती हैं।
मुखर्जी ने कहा था कि हम उन्हें साथ रखने के लिए तैयार हैं। हम एक दीवार बना देंगे। 15 दिन में उन्हें यह उपलब्ध कराया जा सकता है। साथ ही मुखर्जी ने कहा था कि हनी सिंह के पास करीब चार करोड़ रुपये की दो संपत्तियां हैं, जिनमें से एक करोड़ रुपये मूल्य वाली एक संपत्ति शालिनी तलवार के नाम है।
गौरतलब है कि हिर्देश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह और तलवार 23 जनवरी, 2011 को वैवाहिक बंधन में बंधे थे। तलवार ने अपनी याचिका में आरोप लगाया है कि हनी सिंह ने पिछले 10 वर्षों में उन्हें शारीरिक प्रताड़ना दी। साथ ही कहा कि सिंह ने उनके साथ धोखा किया।
Latest news
Related news