पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख सुनील जाखड़ बीजेपी में शामिल

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली: (Sunil Jakhar)। पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख सुनील जाखड़ आज बीजेपी में शामिल हो गए। उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में दिल्ली में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। जाखड़ का पार्टी में जोरदार स्वागत किया। नड्डा ने कहा, मैं सुनील जाखड़ का भारतीय जनता पार्टी में स्वागत करता हूं। वह एक अनुभवी राजनीतिक नेता हैं जिन्होंने अपने राजनीतिक करियर के दौरान खुद का नाम बनाया। मुझे विश्वास है कि वह पार्टी को मजबूत करने में बड़ी भूमिका निभाएंगे।

शनिवार को किया था कांग्रेस छोड़ने का ऐलान

सुनील जाखड़ ने भाजपा में शामिल होने के बाद कहा, आज मैंने पंजाब में राष्ट्रवाद, एकता और भाईचारे के मुद्दों पर कांग्रेस के साथ 50 साल पुराना नाता तोड़ दिया। उन्होंने कहा, मेरे परिवार की तीन पीढ़ियों ने पिछले 50 वर्ष में कांग्रेस पार्टी की सेवा की। बता दें कि कांग्रेस ने कुद दिन पहले जाखड़ को पार्टी के सभी पदों से हटा दिया था। उसके बाद पिछले सप्ताह शनिवार को उन्होंने एक फेसबुक लाइव के दौरान कांग्रेस छोड़ने का ऐलान किया था।

जाखड़ व केवी थॉमस को दिया था नोटिस

सुनील जाखड़ के अलावा कांग्रेस नेता केवी थॉमस को पिछले महीने 11 अप्रैल को पार्टी अनुशासन भंग करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। फेसबुक लाइव में जाखड़ ने कहा था में कांग्रेस में कोई पद नहीं रखता और मेरी एक विचारधारा है। उन्होंने कहा था, मैं सोनिया गांधी से पूछना चाहता हूं कि कांग्रेस अध्यक्ष होने के नाते, क्या उन्हें नहीं पता कि मैं पार्टी में कोई पद नहीं रखता? फिर कारण बताओ क्यों मुझे नोटिस दिया जा रहा है?

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : चुनौतियों की जगह संभावनाएं और समस्याओं का समाधन पेश कर रहा भारत

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Latest news
Related news