होम / Sukhbir Badal Offers To Resign As SAD Chief: जिलाध्यक्षों ने बादल का पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का प्रस्ताव ठुकराया

Sukhbir Badal Offers To Resign As SAD Chief: जिलाध्यक्षों ने बादल का पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का प्रस्ताव ठुकराया

India News Editor • LAST UPDATED : March 17, 2022, 10:24 pm IST

Sukhbir Badal Offers To Resign As SAD Chief

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ़:
Sukhbir Badal Offers To Resign As SAD Chief: शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) ने विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में पार्टी की हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफे की पेशकश की,जिसे सभी जिलाध्यक्षों (district heads) ने खारिज कर दिया। अकाली दल अध्यक्ष ने वरिष्ठ लीडरशीप के एवं जिला अध्यक्षों से बातचीत की और कहा है कि मेरे लिए पार्टी और उसकी भलाई सर्वोपरि है।

मैंने हमेशा पार्टी के हित में काम किया है। मैं पार्टी की हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए पद छोड़ने को तैयार हूं। पार्टी लीडरशीप ने कई जिलाध्यक्षों के साथ मिलकर पार्टी अध्यक्ष की लीडरशीप में चुनाव अभियान में की गई मेहनत में पूर्ण विश्वास व्यक्त करते हुए उन सर्वसम्मति से एक औपचारिक प्रस्ताव भी पारित किया।

हाई पॉवर कमेटी का गठन

नेताओं ने कहा कि हालांकि नतीजे उम्मीद के मुताबिक नहीं रहे, बल्कि पार्टी अध्यक्ष को किसी भी तरह से दोष नहीं दिया जा सकता। लोगों ने बदलाव के लिए मतदान किया और परिणामस्वरूप विपक्ष को सुनामी हार का सामना करना पड़ा। अकाली दल ने बुनियादी स्तर के नेताओं ने कहा कि कई जगहों पर मतदातों को आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवारों का नाम तक पता नहीं था, लेकिन ‘बदलाव’ के लिए आम आदमी पार्टी को वोट दिया।

इससे अकाली दल को भारी नुकसान उठाना पड़ा। एक हाई पॉवर कमेटी का गठन किया जा रहा है। यह आवश्यक फीड-बैक लेने और पार्टी को फिर से जीवंत करने के लिए सिफारिशों के साथ आने के लिए आवश्यक मीटिंगें करेगी।

Also Read : Know What The AAP Leader Told Delhi CM Like This आप नेता ने दिल्ली सीएम को ऐसा क्या कह दिया, जानिए

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT