Shootout In Jalandhar Of Punjab : जालंधर में कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल की हत्या

Shootout In Jalandhar Of Punjab

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

Shootout In Jalandhar Of Punjab पंजाब (Punjab) के जालंधर में एनआरआई (NRI) कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल की हत्या (Murder) कर दी गई। वारदात कल शाम शहर के शाहकोट इलाके के मल्लियां खुर्द में हुई। संदीप को हमलावरों ने घात लगाकर उस समय सिर पर गोलियां मारी जब वह अपने साथी के साथ मैच खेलकर वापस जा रहा था। हमले में दो लोग घायल भी हुए हैं। संदीप अपने कुछ साथियों को छोड़ने गए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे कार से गिलान गांव की तरफ भाग गए।

Also Read : Punjab Crime बदमाश हथियारों सहित पकड़े

जानिए क्या कहते हैं चश्मीद

Shootout In Jalandhar Of Punjab

वारदात के समय मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि बदमाश स्विफ्ट कार में आए थे। वे तुरंत पिस्टल के साथ संदीप के पास पहुंचे और उन पर गोलियां बरसा दीं। गंभीर हालत में संदीप को नकोदर स्थित कमल अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। अन्य घायलों में प्रताप सिंह भी शामिल हैं। हुंडल ढाडा के रहने प्रताप को सीने में गोली लगी है। एक अन्य व्यक्ति को मामूली चोटें लगी थीं और वह घटनास्थल से भाग गया। चश्मदीद लोगों के मुताबिक वारदात के बीच खेल स्टेडियम में अफरातफरी मची और वहां मौजूद लोग भागने लगे। कुछ इनमें घायल हो गए।

Also Read : Haryana Crime सोनीपत में महिला पहलवान व उसके भाई की हत्या मां गंभीर

जल्द गिरफ्तार होंगे हमलावर, करीब दर्जन खाली कारतूस बरामद

Shootout In Jalandhar Of Punjab

सदर नकोदर थाने के एसएचओ परमिंदर सिंह ने कहा कि जल्द हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से 10 से 12 कारतूस के खोल बरामद हुए हैं। परमिंदर ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। इलाके के लोगों व टूर्नामेंट आयोजकों ने वारदात की कड़ी निंदा करते हुए हमलावरों को जल्द अरेस्ट करने की पुलिस व प्रशासन से मांग की है।

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest news
Related news