होम / पंजाब के जालंधर में लवली यूनिवर्सिटी के छात्र ने की खुदकुशी, साथियों ने किया हंगामा

पंजाब के जालंधर में लवली यूनिवर्सिटी के छात्र ने की खुदकुशी, साथियों ने किया हंगामा

Vir Singh • LAST UPDATED : September 21, 2022, 10:36 am IST

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़, (Jalandhar Lovely University): पंजाब के जालंधर स्थित जाने-मानी लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (एलपीयू) के एक छात्र ने आत्महत्या कर ली। इस पर छात्रों ने रात को हॉस्टल के बाहर हंगामा कर दिया। स्थिति बिगड़ी देखकर यूनिवर्सिटी प्रशासन ने पुलिस को सूचित कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारी छात्रों को शांत करने का प्रयास किया। हालात बिगड़ते देखकर पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा।

आत्महत्या का निजी कारण बताया

पुलिस के अनुसार छात्र द्वारा आत्महत्या की घटना कल दोपहर बाद की हो सकती है। सूचना के बाद पहुंची कपूरथला पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला जिसमें आत्महत्या का निजी कारण बताया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्हें लगभग शाम साढ़े पांच बजे घटना की सूचना मिली थी। जिसने आत्महत्या की है वह बी. डिजाइन प्रथम वर्ष का छात्र था।

दक्षिण भारत का निवासी था अगन

शुरुआती जानकारी के अनुसार आत्महत्या करने वाला अगन नाम का छात्र दक्षिण भारत का निवासी था और वह एलपीयू के होस्टल में ही रहता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कमरा सील कर दिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रात करीब नौ बजे छात्रों को आत्महत्या की जानकारी मिली

साथी छात्रों को कल रात करीब नौ बजे उस समय आत्महत्या की जानकारी मिली, जब अगन का कमरा नहीं खुल रहा था। इसके बाद प्रबंधन ने आकर देखा तो छात्र मृत हालत में मिला। हॉस्टल में जैसे ही अन्य विद्यार्थियों को घटना की सूचना मिली, उन्होंने बाहर आकर हंगामा शुरू कर दिया। कपूरथला के एसएसपी नवनीत सिंह बैंस रात तक मौके पर डटे रहे। हालांकि देर रात तक छात्र अपने कमरों में लौट चुके थे। एसएसपी बैंस ने बताया कि स्थिति शांतिपूर्ण है।

यूनिवर्सिटी ने इंटरनेट मीडिया पर दिया बयान

लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी ने कहा है कि शुरुआती जांच व सुसाइड नोट पर गौर करें तो मृतक की आत्महत्या का कारण निजी है। यूनिवर्सिटी जांच में पूरा सहयोग कर रही है। प्रबंधन ने इंटरनेट मीडिया पर बयान जारी कर यह जानकारी दी है।

ये भी पढ़े : दिल्ली में फुटपाथ पर सो रहे छह लोगों पर चढ़ाया ट्रक, चार की मौत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT