क्या है करतार चीमा और गोल्डी बराड़ का कनेक्शन ?

इंडिया न्यूज| Kartar Cheema : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का हथियारबंद बदमाशों ने 29 मई को मर्डर कर दिया। मर्डर की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली। जिसके बाद से पंजाब में दहशत का माहौल है। अब गोल्डी बराड़ से जुड़ी खबर अमृतसर से सामने आ रही है। जहां एनएसयूआई के प्रधान अक्षय शर्मा को गोल्डी बराड़ का फोन आया है। गोल्डी बराड़ ने अक्षय शर्मा को फिरौती के लिए फोन किया।

इस मामले के सामने आते ही पुलिस ने पंजाबी एक्टर करतार चीमा को गिरफ्तार कर लिया। करतार चीमा पर आरोप है कि उसने अक्षय शर्मा को फिरौती के लिए फोन करवाया है। बराड़ ने फोन कर अक्षय शर्मा को जान से मारने की धमकी दी है।

गोल्डी ने अलग-अलग नंबरों से अक्षय शर्मा को फोन किया

अमृतसर की सिविल लाइन पुलिस ने एक्टर करतार चीमा को गिरफ्तार किया था। करतार चीमा पर नेशनल स्टूडेंट यूनियन आफ इंडिया के प्रधान अक्षय शर्मा को गोल्डी बराड़ से रंगदारी के लिए फोन करवाने का आरोप है। गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला के मर्डर की जिम्मेदारी ली है। पुलिस ने कुछ देर पूछताछ के बाद करतार चीमा को छोड़ दिया।

करतार ने अक्षय को देने थे पैसे

अक्षय शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि करतार चीमा से उन्होंने 25 लाख रुपए लेने थे। चीमा ने उनसे फिल्म के लिए पैसे उधार लिए थे। जिसके बाद चीमा ने पैसे वापस करने में आनाकानी की। अक्षय का आरोप है कि चीमा ने उसे कहा कि गोल्डी उन्हें मार देगा। पुलिस का कहना है कि अब आईटी सेल सारे मामले की जांच कर रही है।

29 मई को हुई थी सिद्धू की हत्या

29 मई को महिंदरा थार से जा रहे हथियारबंद बदमाशों ने सिद्धू की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग के गोल्डी बराड़ ने ली थी। यह आशंका भी जताई जा रही है कि लॉरेंस ने मूसेवाला को मारने की साजिश जेल में रची थी। सिद्धू घर से कहीं जाने के लिए निकले थे। हत्या के बाद सीसीटीवी फुटेज भी जारी हुई। जिसमें सिद्धू की कार जाती दिख रही थी। उसके पीछे एक कार और जाती दिखी। मूसेवाला की हत्या के बाद इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

ये भी पढ़ें : सिद्दू मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल बोलेरो बरामद, गाड़ी के अंदर मिले कई अहम सुराग

ये भी पढ़ें : सिद्धू मूसेवाला मामले में बड़ी अपडेट, 7 लोग ढाबे पर बैठे दिखे, पुलिस ने फुटेज के आधार पर शुरू की धरपकड़

ये भी पढ़ें : सिद्धू मूसेवाला का किया जाएगा पोस्टमार्टम, 5 डाक्टर्स का बना पैनल

ये भी पढ़ें : रंग बिरंगियां यादा छोड़ कर, बिलखतीं फरियादां छोड़ कर, गीतों में आवाजें छोड़ कर, छोड़ कर दुनियादारी पक्षी उड़ गए हैं

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news