Charanjit Singh Channi : करतारपुर कॉरिडोर तत्काल खोला जाए

Charanjit Singh Channi  Kartarpur Corridor should be openedimmediately

 नशों और हथियारों की अवैध सप्लाई रोकने के लिए गृहमंत्री से सीमाएं सील करने की मांग

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Charanjit Singh Channi  ने पंजाब के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार केंद्रीय गृह मंत्री के साथ उनके आवास पर मुलाकात की। मुलाकात के तुरंत बाद पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने उम्मीद जाहिर की कि उनको आज सुखद माहौल में हुई बातचीत के बाद इसके रचनात्मक निष्कर्ष निकलने की आशा है। श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर को फिर से खोलने की मांग करते हुए मुख्यमंत्री ने  अमित शाह को कहा कि इस संबंधी जल्द ही कोई फैसला लिया जाए जिससे श्रद्धालु इस पवित्र स्थान के दर्शन कर सकें। इस संबंधी अमित शाह ने मुख्यमंत्री को यकीन दिलाया कि वह विस्तार सहित चर्चा के बाद कॉरिडोर खोलने बारे फैसला लेंगे।

Charanjit Singh Channi : नशा व हथियार तस्करी पर रोक की मांग

बैठक के दौरान राज्य में सरहद पार से नशों और हथियारों की अवैध तस्करी रोकने के लिए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के निजी दखल की मांग करते हुए सरहदें सील करने की अपील की और कहा कि इस कदम से नशों की सप्लाई की कमर तोड़ने में मदद मिलेगी।

Also Read : Lakhimpur Violence : राहुल को यूपी जाने से रोकने पर भड़के राजनीतिक दल

Charanjit Singh Channi : जल्द सुलझाएं किसानों का मुद्दा

किसानों के मुद्दे सुलझाने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री के निजी दखल की मांग करते हुए मुख्यमंत्री ने उनको खेती कानून जल्द ही रद करने के लिए अपील की। लखीमपुर खीरी हादसे पर गहरा दुख प्रकट करते हुए चन्नी ने कहा कि ऐसी बर्बरता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि इस दुर्भाग्यपूर्ण हादसे के पीड़ित परिवारों को मिलने जा रहे उनके नेताओं को जिस ढंग के साथ गिरफ्तार किया गया, वह निंदनीय है और यह चलन रुकना चाहिए।

Connect With Us : Twitter Facebook
Latest news
Related news