UP Youth With Weapons Arrested in Anantnag पुलिस जांच में जुटी

UP Youth With Weapons Arrested in Anantnag

इंडिया न्यूज़, श्रीनगर।

UP Youth With Weapons Arrested in Anantnag: जम्मू कश्मीर में अनंतनाग के बिजबिहाड़ा में पुलिस लंबे समय से एक युवक पर नजर बनाए हुए थी। जम्मू कश्मीर को युवक पर शक था कि वह हथियारों की सप्लाई करने का काम करता है। सोमवार को घाटी की स्थानीय पुलिस ने उसे उत्तर प्रदेश के युवक को हथियारों के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह हथियार कहां से लेकर आता था और किसे सप्लाई करता था।

Also Read : New Guidelines On Omicron एक दिसंबर से ये रिपोर्ट अपलोड करना अनिवार्य

कश्मीर में सैलून पर काम करता था आरोपी (UP Youth With Weapons Arrested in Anantnag)

UP Youth With Weapons Arrested in Anantnag: अनंतनाग के बिजबिहाड़ा में पुलिस ने जिस शमीम नामक युवक को हथियारों के साथ पकड़ा है। उसका संबंध उत्तर प्रदेश के बिजनौर का रहने वाला बताया जा रहा है। शमीम बिजबिहाड़ा में एक सैलून पर काम करता था। पुलिस को शक था कि शमीम अवैद्य रूप से हथियार लेकर आता है। जानकारी के अनुसार कई पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर गुप्त स्थान पर ले गई हैं जहां उससे सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं। वहीं जम्मू कश्मीर पुलिस ने मामले की जानकारी यूपी पुलिस को भी दे दी है। ऐसे में अब उत्तर प्रदेश पुलिस भी शमीम के परिजनों से पूछताछ कर सकती है।

Also Read : Corona New Variant कहीं कोरोना की तीसरी दस्तक तो नहीं

पहले भी यूपी के कई लोग इस तरह के मामलों में रहे हैं सलिप्त (UP Youth With Weapons Arrested in Anantnag)

UP Youth With Weapons Arrested in Anantnag; शमीम का हथियारों के साथ पकड़ा जाना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी उत्तर प्रदेश के कई लोग कश्मीर में हथियारों की सप्लाई करते रहे हैं। जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर कानून के शिकंजे में लिया है। ऐसे में शमीम से पूछताछ जारी है। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि वह कब से और किस-किस को हथियार बेच चुका है और यह हथियार किसे देने थे।

Read More : IND vs NZ First Test Match Draw भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news