चंबा: 200 फीट गहरी खाई में गिरी पिकअप, तीन की मौत

इंडिया न्यूज, चंबा:
जिले के चंबा-तीसा मुख्य मार्ग पर तीसा पुल पर हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। एक पिकअप तीसा पुल से 200 फीट गहरी खाई में गिर गई। पिकअप में ड्राइवर समेत तीन लोग सवार थे, जिनके शव पुलिस को सर्च अभियान के दौरान बरामद हुए। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए तीसा अस्पताल में भिजवा दिया गया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार, हादसा बुधवार देर रात हुआ। कार के खाई में गिरने और उसमें सवार लोगों के चिल्लाने की आवाज सुनकर एक राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। इसके बाद खाई में सर्च अभियान चलाया गया तो गुरुवार की सुबह पिकअप का मलबा और तीन शव बरामद हुए।
बताया जा रहा है कि गाड़ी नंबर एचपी44-1685 गुलाम रसूल पुत्र मूसा निवासी कुलूंडा ग्राम पंचायत तीसा की थी। गाड़ी अमृतसर से आ रही थी। गाड़ी में ड्राइवर व दो लोग सवार थे, जिनका हादसे के काफी देर तक कोई पता नहीं चल पाया था। गाड़ी रात करीब 2 से 3 बजे के बीच में तीसा पुल से खाई में गिरी थी। गाड़ी नीचे नदी में पहुंच गई थी और उसके परखच्चे उड़ गए थे।
इस हादसे में 22 वर्षीय चालक नसीरू पुत्र नूर मुहम्मद निवासी कुठेड़ पंचायत खुशनगरी, 18 वर्षीय परिचालक विक्की पुत्र गुलाम रसूल निवासी कुलूंडा पंचायत तीसा-दो और 45 वर्षीय सेब व्यापारी मौसम दीन पुत्र अकल मुहम्मद निवासी कुठेड़ पंचायत खुशनगरी की मौत हो गई।

Latest news
Related news