सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर में मार गिराए तीन आतंकी, पुलिसकर्मी शहीद

इंडिया न्यूज, श्रीनगर, (Jammu Kashmir Terrorism): आतंकवाद के मामले में सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर बड़ी कामयाबी हासिल की है। उन्होंने आज तीन आतंकियों को मार गिराया। घटना बारामूला जिले की है जहां सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। तीनों दहशतगर्द पाकिस्तान से इस ओर घुसपैठ करके आए थे। गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी भी शहीद हो गया। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने यह जानकारी दी है।

कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी हुए हमले का शिकार

विजय कुमार के अनुसार आतंकी हमले का शिकार हुए पुलिसकर्मी की पहचान कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी के रूप में हुई है। वह तीसरे ऐसे पुलिसकर्मी हैं जिनकी आतंकियों ने इस मई में हत्या की है। कल भी आतंकियों ने एक पुलिस कांस्टेबल पर श्रीनगर के सौरा में तब ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जब वह घर से अपनी बेटी को ट्यूशन के लिए छोड़ने जा रहे थे।हमले में सात वर्षीय बेटी भी जख्मी हो गई है।

जैश के आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश, आठ गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस बीच एक संयुक्त अभियान में प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश कर आठ संदिग्ध पकड़े हैं। यह वारदात अवंतीपोरा इलाके की है। सुरक्षा बलों के साथ मिलकर पुलिस ने एक सूचना के आधा पर आठ संदग्धिों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। ये सभी आतंकियों को राशन व हथियार मुहैया करवा रहे थे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : जम्मू और कश्मीर में सीमा पर फिर दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, बीएसएफ ने खदेड़ा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
Latest news
Related news