सपा विधायक इरफान सोलंकी पर FIR, फर्जी आधार कार्ड से कर रहे हवाई यात्रा

(इंडिया न्यूज़, FIR on SP MLA Irfan Solanki): सपा विधायक इरफान सोलंकी एक बार फिर से विवादों में आ गए है। इरफान सोलंकी पर आरोप है कि वह फर्जी आधार कार्ड के साथ हवाई यात्रा कर रहा था। इस मामले के चलते इरफान सोलंकी और भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

इतना ही नहीं फर्जी आधार कार्ड बनवाने, मदद करने पर केस सोलंकी के मददगारों को किया गिरफ्तार। बता दें, पहले भी सपा विधायक इरफान पर फिर FIR दर्ज हो चुका है। इरफान सोलंकी और उनके भाई, झोपड़ी में आग लगाने के मामले में फरार चल रहे हैं।

दरअसल फर्जी आधार कार्ड बनवाने, मदद करने पर केस सोलंकी के मददगारों को किया गिरफ्तार। पुलिस के मुताबिक एसपी विधायक ने अपनी पहचान छिपाकर फर्जी आधार कार्ड बनवाकर हवाई यात्रा की है। इसके साथ ही छिपने के लिए फर्जी आधार कार्ड से होटलों में रूम लिया है।

बीते शनिवार को कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने ग्वालटोली थाने में गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। इस मामले में 6 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। फर्जी दस्तावेज बनाने और इरफान की मदद करने वाले को पुलिस ने हिरासत में लिया। अख्तर मंसूरी, अम्मार इलाही उर्फ अली की पेशी। नूरी शौकत,अनवर मंसूरी को भी करेंगे पेश।

Latest news
Related news