होम / Chandigarh University MMS Case: वीडियो कांड में एक और खुलासा, आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था सेना का जवान

Chandigarh University MMS Case: वीडियो कांड में एक और खुलासा, आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था सेना का जवान

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : September 22, 2022, 11:33 am IST

Chandigarh University MMS Case: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों के MMS कांड मामले में अब एक बेहद बड़ा खुलासा हुआ है। इस मामले से जुड़ा हर दिन एक नया खुलासा सामने आ रहा है। खबर के मुताबिक आरोपी लड़की को भारतीय सेना का एक जवान ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपी छात्रा को यह शख्स अश्लील वीडियो बनाने के लिए मजबूर कर रहा था। इस जवान तक आरोपी छात्रा के पुराने दोस्त ने उसका अश्लील वीडियो पहुंचाया था। जिसे यह जवान वायरल करने की धमकी दे रहा था और उसे छात्राओं की वीडियो बनाने को मजबूर कर रहा था।

सेना के जवान से होगी पूछताछ

मामले में हुई जांच में यह पता चला है कि यह सेना का जवान जम्मू का रहने वाला है जिसका नाम संजीव कुमार है। फिलहाल अरुणाचल प्रदेश के एटा नगर में यह जवान पोस्टेड है। हालांकि पुलिस के अनुसार, आरोपी लड़की होस्टल में रहने वाली छात्राओं का वीडियो नहीं बना पाई थी। मोबाइल फोन की जांच के बाद फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने पुलिस को जानकारी दी है कि उसके मोबाइल में केवल उसी के वीडियो ही मिले थे। अब इस मामले में पुलिस सेना के जवान संजीव कुमार को गिरफ्तार करके पूछताछ करेगी।

छात्रा सहित तीन आरोपी हो चुके गिरफ्तार

बता दें कि आरोपी छात्रा के अलावा पुलिस ने उसके दोस्त और उसके बॉयफ्रेंड के फोन भी बरामद कर लिए हैं। जिनकी फॉरेंसिक जांच हो रही है। इसके साथ ही आरोपी छात्रा का लैपटॉप भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। अश्लील वीडियो बनाने के मामले में पंजाब पुलिस की एसआईटी ने इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों आरोपी- छात्रा, उसका बॉयफ्रेंड सनी मेहता और उसका दोस्त रंकज वर्मा को सात दिन के रिमांड पर भेजा है। बता दें कि सभी आरोपी पर्यटन के गढ़ शिमला से हैं।

सेना के जवान की होगी गिरफ्तारी

गौरतलब है कि इस मामले को लेकर पहले बताया जा रहा था कि आरोपी छात्रा के वॉट्सएप चैट ट्रांसक्रिप्शन भी पुलिस ने हासिल कर ली है। जिस चैट के अनुसार आरोपी छात्रा किसी मोहित के साथ चैट कर रही थी। चैट में वह छात्रा को फोटोज और वीडियोज डिलीट करने को बोल रहा था। आरोपी छात्रा इस पर कहती है कि ‘आज मरवा ही दिया था। क्योंकि एक छात्रा ने आरोपी छात्रा को एक नहाती हुई छात्रा की फोटो लेते हुए देख लिया था।’ जांच के दौरान चौथे संदिग्ध मोहित का नाम भी सामने आया है। जिसके बाद अब पुलिस सेना के जवान को गिरफ्तार कर मामले में पूछताछ करेगी।

Also Read: Chandigarh University Video Leak: छात्रा के मोबाइल से रिकवर हुए एक दर्जन से ज्यादा वीडियो, MMS कांड में हुए कई खुलासे

लेटेस्ट खबरें

RR vs DC, IPL 2024: राजस्थान ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रनों से दी पटखनी, दिल्ली के बल्लेबाज रहे फेल
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी को हत्या की आशंका थी! भोजन में जहर देने का लगाया था आरोप
Arvind Kejriwal: यौन उत्पीड़न मामले में LG का केजरीवाल पर बड़ा आरोप, CM ने रोका थी आरोपी की फाइल
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी के चाचा रहे उपराष्ट्रपति, जानिए हिस्ट्रीशीटर के परिवार की पूरी कहानी
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी को 32 साल बाद हुई थी पहली सजा, जानें माफिया से राजनेता बनने की कहानी
Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, तबीयत खराब होने पर लाया गया था मेडिकल कॉलेज
Political Parties: राजनीतिक पार्टियां क्यों नहीं जारी करती एक बार में सारे उम्मीदवारों के नाम?
ADVERTISEMENT