होम / मर जायेंगे लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे, बोले नीतीश कुमार

मर जायेंगे लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे, बोले नीतीश कुमार

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : January 30, 2023, 4:16 pm IST

(दिल्ली) : बिहार कि राजनीती में बीजेपी और जेडीयू दोनों एक -दूसरे पर हमलावर है। बीजेपी नेताओं के साथ उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात पर बिहार की सियासी गलियारों में चर्चा हो रही थी। उपेंद्र कुशवाहा महाराष्ट्र की राजनीती के तहत शिंदे जैसा बड़ा उलटफेर करने वाले हैं। इसके बाद से बिहार में जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा को लेकर पार्टी के अंदर हो रहा विरोध बड़ा होता जा रहा है। उपेंद्र कुशवाहा पर सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू को तोड़ने के आरोप लग रहे हैं। ऐसे BJP नेता और बिहार प्रभारी विनोद तावड़े ने ऐलान किया था कि किसी भी कीमत पर नीतीश से सुलह नहीं की जा सकती है। आज जब नीतीश के सामने यह सवाल आया तो उन्होंने कहा कि मरना पसंद करेंगे लेकिन दोबारा बीजेपी गठबंधन में कभी शामिल नहीं होंगे।

नीतीश कुमार का छलका दर्द

बता दें, बिहार सीएम नीतीश कुमार ने पटना में बड़ा बयान देते हुए कहा, “हमें मर जाना कबूल है उनके साथ जाना कबूल नहीं है। उनको अल्पसंख्यकों का भी वोट मिला, अब बीजेपी वाले सब भूल गए कि ये वोट उन्हें कैसे मिला था। इस बार हमें ही हराकर हमारा ही वोट लेकर जीत गए और अब हमारे ऊपर ही आरोप लगा रहे हैं। हम तो अटल-आडवाणी के पक्ष में थे, अब ये लोग जो आ गए हैं जो सब कुछ बदल रहे हैं।

गांधी के पुण्यतिथि पर बीजेपी पर हमला

बता दें, “हमें तो मर जाना कबूल है उनके साथ जाना कबूल नहीं है।” नीतीश कुमार ने ये बयान गांधी के पुण्यतिथि के अवसर पर बीजेपी पर हमला बोला है। बीजेपी पर हमलावर नीतीश ने यह भी कहा कि बापू तो सबको बचा रहे थे, सबको साथ लेकर चलते थे, इसलिए तो उनकी हत्या हुई। ये किसी को नहीं भूलना है, ये लोग जितना भी भूलवाना चाहें, झगड़ा करवाना चाहें भूलना नहीं है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT