होम / तेलंगाना के सीएम का भाजपा पर निशाना, बोले- तालिबान जैसी स्थिति देखेगा देश

तेलंगाना के सीएम का भाजपा पर निशाना, बोले- तालिबान जैसी स्थिति देखेगा देश

Ashish Mishra • LAST UPDATED : January 14, 2023, 9:56 pm IST

 

इंडिया न्यूज़ (Telangana): तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर वे लोगों को बांटते रहे तो देश तालिबान और अफगानिस्तान जैसी स्थिति देखेगा। राव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर हम धार्मिक असहिष्णुता को बढ़ाते रहे और लोगों को विभाजित करते रहे, तो यह सब एक नरक में बदल जाएगा और हम इस देश में तालिबान और अफगानिस्तान जैसी स्थिति देखेंगे। केसीआर तेलंगाना के महबूबाबाद जिले में भारत राष्ट्र समिति पार्टी कार्यालय और एकीकृत जिला कार्यालय परिसर के उद्घाटन के बाद महबूबाबाद में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि देश की प्रगति के लिए लोगों को शांति और सद्भाव की आवश्यकता है, जहां सभी नागरिकों की भलाई की गारंटी दी जा सके। मेरा आप सभी से अनुरोध है कि इस देश के विकास के लिए सभी लोगों को शांति, सहिष्णुता और जनकल्याण के साथ आगे बढ़ना चाहिए। युवाओं को सतर्क, चौकन्ना और सोच-समझकर काम करना चाहिए।

केसीआर ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र में प्रगतिशील और निष्पक्ष सरकार होने पर ही राष्ट्रीय और राज्य दोनों स्तरों पर विकास संभव हो पाएगा। तेलंगाना में 2023 के अंत में विधानसभा चुनाव होंगे, जहां भाजपा खुद को सत्तारूढ़ के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली भारत राष्ट्र समिति सरकार को बदलने की एक बड़ी संभावना मानती है। 2018 में हुए पिछले राज्य चुनावों में बीआरएस ने 119 में से 88 सीटों पर जीत हासिल की थी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT