होम / बिहार में उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर पथराव, असामाजिक तत्वों ने काले झंडे भी दिखाए

बिहार में उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर पथराव, असामाजिक तत्वों ने काले झंडे भी दिखाए

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : January 30, 2023, 10:03 pm IST

(दिल्ली) : बिहार सीएम नीतीश कुमार और जदयू के कुछ शीर्ष नेताओं से नाराज चल रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला हुआ है। बता दें, उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला आरा जिले के जगदीशपुर में नायका टोला मोड़ के पास हुआ। हमले की जानकारी खुद उपेंद्र कुशवाहा ने अपने ट्ववीट में दी है। उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट किया, “कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव किया। जब सुरक्षाकर्मी उनके पीछे दौड़े तो सभी भाग गए।”

बता दें, उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमले का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसे समाचार एजेंसी ANI ने एक ट्वीट किया है। इस वीडियो जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा नजर आ रहे हैं। साथ ही कुछ लोग एक आदमी को पिटाई करते हुए नजर आ रहे है। मालूम हो, उपेंद्र कुशवाहा पहले केंद्र में मंत्री भी रह चुके हैं। कुछ माह पहले ही उन्होंने अपनी पार्टी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का जदयू में विलय कर दिया था। हालाँकि, हाल ही में उन्होंने सीएम नितीश पर तवज्जो नहीं देने का आरोप लगाया है।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमले की जानकारी सामने आते ही पुलिस छानबीन में जुट गई है। दूसरी ओर उपेंद्र कुशवाहा पर हमले की खबर से बिहार में सियासी पारा हाई होने की चर्चा है। बता दें, बीते कुछ दिनों से उपेंद्र कुशवाहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू के अन्य नेताओं के तल्खी बढ़ी है। ऐसे में उनके काफिले पर हमला सरकार और प्रशासन पर बड़ा सवालिया-निशान खड़ा करता है।

सीएम नीतीश पर लगाया था ‘तवज्जो’ नहीं देने का आरोप

बता दें, तीन दिन पहले ही उपेंद्र कुशवाहा ने पटना में पीसी कर नीतीश कुमार, जदयू अध्यक्ष ललन सिंह और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर कई हमला किए थे।उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि लगातार दो वर्षों में जब-जब मैंने उनको (नीतीश कुमार) फोन किया, उन्होंने कभी भी तवज्जो नहीं दिया। मैं आज भी कहता हूं कि अगर आज भी मुख्यमंत्री जी कहेंगे तो मैं उनसे बात करने के लिए तैयार हूं। मुझे दर्द है कि पार्टी आज कमजोर हो रही है। कुशवाहा ने जदयू छोड़ने की अटकलों पर यह भी कहा था कि नीतीश कुमार के कहने से मैं पार्टी नहीं छोड़ दूंगा। बाप-दादा की संपत्ति को छोटा भाई नहीं छोड़ेगा।

लेटेस्ट खबरें

China-Maldives Relations: जलवायु संकट से जूझ रहे मालदीव ने फिर चीन के सामने फैलाया हांथ, चीन ने की मदद
Rishi Sunak: ‘अच्छे पिता होने के साथ देश का नेतृत्व करना कठिन संतुलन’ पीएम सुनक ने साझा किया अनुभव
Raghav Magunta: कौन हैं राघव मगुंटा? केजरीवाल ने जिनके नाम का कोर्ट में किया जिक्र
RR vs DC, IPL 2024: राजस्थान ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रनों से दी पटखनी, दिल्ली के बल्लेबाज रहे फेल
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी को हत्या की आशंका थी! भोजन में जहर देने का लगाया था आरोप
Arvind Kejriwal: यौन उत्पीड़न मामले में LG का केजरीवाल पर बड़ा आरोप, CM ने रोका थी आरोपी की फाइल
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी के चाचा रहे उपराष्ट्रपति, जानिए हिस्ट्रीशीटर के परिवार की पूरी कहानी
ADVERTISEMENT