होम / Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड पर ओवैसी का बयान, कहा- लव जिहाद का नहीं है मामला

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड पर ओवैसी का बयान, कहा- लव जिहाद का नहीं है मामला

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 25, 2022, 9:22 am IST

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गुजरात के अहमदाबाद में बड़ा बयान दिया है। जिसमें ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। ओवैसी ने अहमदाबाद में कहा है कि “बीजेपी की सियासत बिल्कुल गलत है। ये लव जिहाद का मामला नहीं है। ये महिला की हत्या, उस पर जुल्म, ये अत्याचार का वाक्या है। हमने इसकी निंदा करते है। देश के मर्दों के दिमाग में महिलाओं पर जुल्म करने की बीमारी है, उनके दिमाग का इलाज कराना चाहिए।”

श्रद्धा हत्याकांड पर बोले ओवैसी

आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आफताब का मामला लव जिहाद का नहीं है। बीजेपी चुनाव से पहले सियासी रोटी सेंकना चाहती है। इसे मजहब से चश्मे से नहीं देखना चाहिए। बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने पूछा कि, बिल्कीस बानो केस पर बीजेपी चुप क्यों है। मोरबी के मेन गुनहागर को नहीं पकड़ा गया है। गुजरात में हमारी कोशिश 13 विधानसभा सीट जीतने की है।

इन सीटों पर चुनाव लड़ रही AIMIM

बता दें कि गुजरात में ओवैसी लगातार सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर ओवैसी सभी पार्टियों पर निशाना साध रहे हैं। एक सभा में उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 27 सालों से बीजेपी की जीत के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। प्रधानमंत्री मोदी पिछले 27 साल से कांग्रेस को चाय पिला-पिला कर चुनाव हरा रहे हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी AIMIM 13 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रिलीज हुआ Mr and Mrs Mahi का गाना देखा तेनु, इस अंदाज में दिखें जान्हवी-राजकुमार -Indianews
Lok Sabha Election: क्या रायबरेली बचा पाएगी कांग्रेस? मैदान में उतारे ये धाकड़ प्रचारक-Indianews
Met Gala 2024: गाजा संकट पर चुप्पी के कारण Alia Bhatt हुई ब्लॉकआउट, लिस्ट में प्रियंका-निक और अन्य सितारें भी शामिल -Indianews
अमित शाह ने संभाला यूपी में मोर्चा, रूठों को मनाने, नेताओं को शामिल कराने में जुटे
Sachin Tendulkar Security Guard: सचिन तेंदुलकर के सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मी ने खुद को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस-Indianews
Rakul Preet Singh ने प्रपोज़ल लेने के लिए Jackky Bhagnani को किया था मजबूर, खुद ही की थी ऐसे प्लानिंग -Indianews
Chandigarh Diesel Paratha: चंडीगढ़ में ‘डीज़ल पराठा’ पर घमासान! वीडियो वायरल-indianews
ADVERTISEMENT