होम / गहलोत-पायलट के साथ राहुल गांधी ने की अकेले मीटिंग, क्या दूर पाएंगे दोनों में सियासी दूरियां

गहलोत-पायलट के साथ राहुल गांधी ने की अकेले मीटिंग, क्या दूर पाएंगे दोनों में सियासी दूरियां

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 20, 2022, 7:32 am IST

Rajasthan Politics: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों राजस्थान में है। राजस्थान में ये राहुल गांधी की ये पदयात्रा लगभग 500 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। राहुल गांधी मालाखेड़ा में विशाल जनसभा में शामिल होने के बाद अलवर के सर्किट हाउस पहुंचे। राजस्थान में चल रही राजनीतिक सियासी जंग किसी से छुपी हुी नहीं है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट में कुर्सी को लेकर सियासी खींचतान जारी है।

पायलट-गहलोत के साथ बंद कमरे में की बैठक

ऐसे में पार्टी को मजबूत करने के लिए राहुल गांधी ने अलवर में बैठक की। राहुल गांधी ने अलवर के सर्किट हाउस में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के साथ बंद कमरे में लंबी बातचीत की है। सूत्रों के मुताबिक अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच राहुल गांधी हर हाल में सुलह करवाना चाहते हैं। ताकि राजस्थान में कांग्रेस आने वाले समय में फिर से सत्ता हासिल कर सके।

बैठक की वजह नहीं आई सामने

बता दें कि कांग्रेस का इस बैठक के जरिए पार्टी में एकजुटता का संदेश देना भी है। राहुल की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में करीब-करीब खत्म होने वाली है। जिसके बाद ये पदयात्रा राजस्थान से हरियाणा जाएगी। हालांकि अलवर में हुई इस बैठक का फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है। जिसके चलते ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस गहलोत और पायलट के बीच लंबे समय से चल रही सत्ता लड़ाई खत्म करने की कोशिश कर रही है।

Also Read: खड़गे ने BJP पर साधा निशाना, कहा- ‘बाहर शेर की तरह बात करते हैं, लेकिन हरकतें चूहे की तरह हैं’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT