पीएम मोदी ने किया “रावण” वाले बयान पर पलटवार, कौन दे सकता है सबसे ज़्यादा पीएम को गाली, कांग्रेस में लगी होड़

गुजरात:- गुजरात में पहले चरण की मतदान प्रक्रिया चल रही है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरे चरण के चुनाव प्रचार प्रसार में लगे हैं. पीएम ने गुजरात के कलोल में जनसभा को संबोधित किया. इस सभा को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 2014 से पहले किसी ने ऐसा सोचा भी नहीं था कि भारत मोबाइल फोन में इतनी क्रांति लाएगा. 2014 में जब आपने मुझे दिल्ली भेजा था, उस वक़्त दिल्ली में मोबाइल फोन बनाने की दो फैक्ट्रियां थीं, आज 200 से ज्यादा हैं.

PM मोदी ने गुजरात चुनाव को लेकर जनता से पहले के सभी रिकॉर्ड तोड़ने की अपील की. उन्होंने कहा कि गुजरात में एक बार फिर से जनता कमल का फूल खिलाएगी, पीएम ने कहा, जो गुण गुजरात ने मुझे दिए हैं, उन्हीं से अब इन कांग्रेसियों को परेशान कर रहा हूं.

‘रावण’ वाले बयान पर पीएम मोदी का तंज

पीएम मोदी ने इस दौरान विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस पार्टी राम सेतु से भी नफरत करती है. कांग्रेस में पीएम पद को नीचा दिखाने की हर सम्भव कोशिश की जा रही है, कांग्रेस में इस बात पर कंपीटिशन चल रहा है कि कौन सबसे ज्यादा गाली दे सकता है. उन्होंने रावण और हिटलर वाले बयान को लेकर यह बात कही.

मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक चुनावी रैली के दौरान की थी रावण से पीएम मोदी की तुलना

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने एक चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी की तुलना रावण से क्र दी थी. इसी को लेकर पीएम मोदी ने आज कांग्रेस को आड़े हाथ लिया. उनहोंने कहा कि ‘लोग जितना कीचड़ उछालेंगे, उतना ही कमल खिलेगा. जो अयोध्या में राम या भव्य राम मंदिर के अस्तित्व में विश्वास नहीं करते हैं और राम सेतु का विरोध करते हैं वह लोग मोदी को गाली देने के लिए रामायण से रावण को ले आए’. कांग्रेस में पीएम को गाली देने की होड़ लगी होती है.

Latest news
Related news