जेपी नड्डा का AAP पर हमला, सत्येंद्र जैन के वीडियो पर बोले- ‘तिहाड़ जेल के अंदर खुला मसाज सेंटर’

Delhi MCD Election 2022: दिल्ली एमसीडी चुनाव 2022 होने वाले हैं। इसी बीच सभी दलों का प्रचार अभियान तेजी से शुरू हो गया है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज यानी रविवार को दिल्ली में वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे।

जेपी नड्डा ने लगाए आरोप

इस बीच बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आम आदमी पार्टी (AAP) के मंत्री सत्येंद्र जैन के जेल के मसाज वीडियो के ऊपर कहा कि रेपिस्ट अब थेरेपिस्ट हो गए हैं। जेपी नड्डा ने आगे कहा कि तिहाड़ जेल मसाज पार्लर बन गया है। तिहाड़ जेल के अंदर मसाज सेंटर खोल दिया गया है।

BJP अध्यक्ष ने दिल्ली सरकार पर साधा निशाना

इसके साथ ही भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए पानी और स्वास्थ्य सुविधाओं का भी जिक्र किया। बीजेपी अध्यक्ष का कहना है कि देश आगे बढ़ रहा है लेकिन दिल्ली में जो विकास होना चाहिए वो उससे वंचित है। इसका कारण है यहां की सरकार है आम आदमी के विरोध में है। अपने आप को कट्टर ईमानदार बताते थे लेकिन शराब के ठेकेदारों का 2 प्रतिशत का कमीशन 12 प्रतिशत पहुंचा दिया जिसमें से 6 प्रतिशत खुद ने ले लिया। सत्येंद्र जैन 6 महीनें से जेल के अंदर हैं और खुद को ईमानदार बताते हैं और इनके दंगे कराने के आरोप में जेल में हैं।

Also Read: भागलपुर में थाना परिसर के पास कार में आग लगने से हडकंप, सभी कार सवार सुरक्षित

Also Read: 95वें एपिसोड को पीएम मोदी ने किया संबोधित, कहा- ‘G-20 की अध्यक्षता हमारे लिए एक बड़ा मौका’

Latest news
Related news