होम / राजा सिंह के समर्थन में आज हैदराबाद में बंद, सुरक्षा कड़ी

राजा सिंह के समर्थन में आज हैदराबाद में बंद, सुरक्षा कड़ी

Roshan Kumar • LAST UPDATED : September 3, 2022, 2:18 pm IST

इंडिया न्यूज़ (हैदराबाद, Security tightened as Sri Ram Yuva Sena calls bandh in hyderabad over Raja Singh arrest): हैदराबाद पुलिस ने गोशामहल क्षेत्र में सुरक्षा कड़ी कर दी है, यहाँ शनिवार को निलंबित भाजपा विधायक टी राजा सिंह के समर्थकों द्वारा उनकी गिरफ्तारी के विरोध में बंद का आह्वान किया गया है.

श्री राम युवा सेना नाम के संगठन ने शुक्रवार को आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन के माध्यम से यह घोषणा की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया गया की मामले का असली दोषी कोई और नहीं बल्कि मंत्री केटीआर हैं। मुनव्वर फारूकी को हैदराबाद में एक शो करने की अनुमति दिए जाने पर भी सवाल उठाया गया.

टीआरएस और ओवैसी की मिलीभगत का लगाया आरोप 

श्री राम युवा सेना ने कहा, “सरकार हैदराबाद में सुरक्षा के साथ मुनव्वर फारूकी शो की अनुमति कैसे दे सकती है? उसने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया है और हिंदू भावनाओं को आहत किया है। तेलंगाना सरकार के निर्णय लेने में अंतर क्यों है? ओवैसी जैसे घृणास्पद वक्ता को निवारक निरोध (पीडी) अधिनियम के तहत क्यों नहीं गिरफ्तार किया जाता ? इसके तहत केवल विधायक राजा सिंह को ही क्यों रखा गया? इस सरकार ने एआईएमआईएम के साथ मिलकर, राज्य में इस प्रकार की राजनीति कर रही हैं”

हैदराबाद पुलिस ने गुरुवार को कहा कि निलंबित भाजपा विधायक टी राजा सिंह जिन्हें निवारक निरोध अधिनियम (पीडी अधिनियम) के तहत हिरासत में लिया गया था वह वर्तमान में केंद्रीय जेल, चेरियापल्ली में बंद है.

पुलिस के अनुसार, निलंबित भाजपा नेता के खिलाफ 101 आपराधिक मामले दर्ज है जिसमे 18 सांप्रदायिक अपराधों के है। पुलिस ने अनुसार टी. राजा सिंह को पुलिस आयुक्त, हैदराबाद शहर के आदेश के अनुसार 25 अगस्त को 1986 के अधिनियम संख्या 1 यानी पीडी अधिनियम के तहत हिरासत में लिया गया था.

मुनव्वर फारुकी के शो को लेकर बवाल

20 अगस्त को कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का एक कार्यक्रम हैदराबाद में होना था, विधायक राजा सिंह ने यह कार्यक्रम नही होने देने की धमकी दी थी, उनका कहना था मुनव्वर ने हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक बनाया था, इसलिए हम उसका शो नही होने देंगे.

मुनव्वर का शो होने के बाद 22 अगस्त को राजा सिंह ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला जिसमें उन्होंने पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द कहे गए, ऐसा आरोप लगा। इसके बाद 23 अगस्त को बीजेपी ने राजा सिंह को पार्टी से निलंबित कर दिया, उसी दिन राजा सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया और उन्हें जामनत भी मिल गई, 25 अगस्त को उन्हें दोबारा गिरफ्तार किया गया.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Brij Bhushan Singh: दिल्ली कोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में आगे की जांच की मांग करने वाली बृज भूषण की याचिका को किया खारिज
Bangladesh-W vs India-W 2024 T20Is: पांच मैचों के सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंची भारतीय टीम, जानें क्या है पूरा शेड्यूल-Indianews
Sandeshkhali: संदेशखाली मामले में सीबीआई जांच के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची बंगाल सरकार
एक सेलिब्रिटी के अंतिम संस्कार में क्यों शामिल होते हैं एक्टर, Mukesh Chhabra ने किया चौंकाने वाला खुलासा -Indianews
गूगल पर 100 करोड़ रुपये का विज्ञापन खर्च करने वाली पहली पार्टी बनी बीजेपी, यहां देखें डिटेल्स
KKR VS PBKS Live Streaming: ईडन गार्डन में कोलकाता और पंजाब के बीच रोमांचक हो सकता है मुकाबला, जानें कब और कहां देखें-Indianews
हर टेक से पहले वोदका का शॉट लेते हैं Manoj Bajpayee! एक्टर ने किया मजेदार किस्से का खुलासा -Indianews
ADVERTISEMENT